झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: कांग्रेस कार्यालय में खोला गया कोरोना हेल्पलाइन सेंटर, 24 घंटे मिलेगी मदद

जमशेदपुर में कोरोना के दूसरे चरण में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री के निर्देश पर पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा साकची कार्यालय में कोविड 19 हेल्पलाइन कॉल सेंटर खोला गया.

By

Published : May 1, 2021, 7:50 PM IST

jamshedpur
कांग्रेस कार्यालय में खोला गया कोरोना हेल्पलाइन सेंटर

जमशेदपुर: कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखकर जिला कांग्रेस कमेटी ने अपने साकची कार्यालय में कोविड-19 हेल्पलाइन कॉल सेंटर खोला है. कोविड-19 हेल्पलाइन कॉल सेंटर के जरिये 24 घंटे कोरोना मरीजों से संबंधित जानकारी और सुविधा मुहैया कराई जाएगी. इसकी शुरुआत कांग्रेस नेता गुड्डू गुप्ता ने की.

ये भी पढ़े-गिरिडीह सदर अस्पताल में नहीं हो पाई वायरिंग, मरीजों को नहीं मिल पा रहा ऑक्सीजन सिलिंडर का लाभ

कोविड-19 हेल्पलाइन कॉल सेंटर खोला गया

बता दें कि जमशेदपुर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़े को देखते हुए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के निर्देश पर, पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय खान के नेतृत्व में कोविड -19 हेल्पलाइन कॉल सेंटर के लिए टीम का गठन किया गया. इस दौरान टीम ने उन्हें इस बात की भी जानकारी दी कि किस तरह टीम जनता तक मदद पहुचाएगी.

कई तरह की सुविधा मुहैया कराएगा कॉल सेंटर

मौके पर मौजूद स्वास्थ्य मंत्री के भाई और कांग्रेस नेता गुड्डू गुप्ता ने बताया कि सरकार और संगठन के सभी लोग इसमे पूरी मदद करेंगे. इसमें मुख्य रूप से साकची प्रखण्ड अध्यक्ष राहुल गोस्वामी और बिस्टुपुर जुगसलाई प्रखण्ड अध्यक्ष अभिजीत सिंह की देख रेख में सभी अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, प्लाज़्मा की व्यवस्था लोगों तक पहुंचाने में मदद की जाएगी.

इस नंबर पर कॉल कर मांग सकते हैं मदद

8002247568

7004789175

ABOUT THE AUTHOR

...view details