झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 13, 2020, 9:41 PM IST

ETV Bharat / state

विलय कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में जुटी BJP, जमशेदपुर से 3 हजार कार्यकर्ता पहुंचेंगे रांची

जेवीएम का 17 फरवरी को बीजेपी में विलय होगा. कभी बीजेपी छोड़कर जेवीएम बनाने वाले बाबूलाल मरांडी अपने हजारों कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ फिर से घर वापसी कर रहे हैं. इसको लेकर जमशेदपुर से करीब 3 हजार बीजेपी कार्यकर्ता कार्यक्रम में भाग लेने रांची पहुंचेंगे.

BJP workers meeting in Jamshedpur
बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक

जमशेदपुर: जेवीएम के बीजेपी में विलय की औपचारिकता पूरा करने और पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी को पार्टी की सदस्यता दिलाने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह 17 फरवरी को रांची आएंगे. कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए राज्यभर से बीजेपी कार्यकर्ता रांची पहुंचेंगे.

देखें पूरी खबर

जेवीएम का 17 फरवरी को बीजेपी में विलय होगा. कभी बीजेपी छोड़कर जेवीएम बनाने वाले बाबूलाल मरांडी अपने हजारों कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ फिर से घर वापसी कर रहे हैं. इसको लेकर जमशेदपुर महानगर के बीजेपी अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि जिले से सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता 17 फरवरी को रांची के प्रभात तारा मैदान जाएंगे और कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम को भव्य और सफल बनाने के लिए राज्यभर के बीजेपी कार्यकर्ता और नेता जुट चुके हैं.

पूर्वी सिंहभूम के सभी मंडल से पहुंचेंगे कार्यकर्ता

जमशेदपुर के 3 हजार से अधिक भाजपाई रांची के प्रभात तारा मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. गुरुवार को बीजेपी जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने पार्टी की अध्यक्षता की. कार्यालय में आयोजित इस बैठक में जिला पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष और मंडलाध्यक्षों को कई जरूरी निर्देश भी दिया गया. उन्होंने बताया कि पूर्वी सिंहभूम के हर मंडल से बीजेपी कार्यकर्ता बस और कार से कार्यक्रम में शिरकत लेने रांची पहुंचेंगे. शुक्रवार से इसके लिए मंडल स्तरों पर बैठकें आयोजित कर बीजेपी कार्यकर्ता संख्यात्मक भागीदारी सुनिश्चित करेंगे.

और पढ़ें- बासुकीनाथ मंदिर में महाशिवरात्रि को लेकर जिला प्रशासन ने की बैठक, डीसी ने कहा- सुरक्षा के होंगे खास इंतजाम

बैठक में शामिल हुए जिले के कई नेता

बीजेपी जिला अध्यक्ष ने सांगठनिक चुनाव और बूथ पुनरीक्षण के आशय में भी विस्तृत जानकारी दी. उन्होंने कहा कि 15 फरवरी तक बूथ अध्यक्षों का मनोनयन कार्य कमिटी के साथ पूरा करना है. बैठक में मुख्य रूप से दिनेश कुमार, प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार शुक्ला, प्रदेश कार्यसमिति रामबाबू तिवारी, मिथिलेश सिंह यादव, रमेश हांसदा, मनोज सिंह, खेमलाल चौधरी, विभीषण सिंह सरदार, जिला पदाधिकारियों में चितरंजन वर्मा, भूपेंद्र सिंह, संदीप मिश्रा, सत्यप्रकाश सिंह, अनिल मोदी, चंद्रशेखर गुप्ता, राकेश सिंह, सुनील बारी, विमलकांत झा, पुष्पा तिर्की, विमल जालान, विक्रम चंद्राकर, दीपक पारिख, पोरेश मुखी, मोर्चा जिला अध्यक्षों में अमरजीत सिंह राजा, मोचीराम बाउरी, विमल बैठा, काजू सांडिल्य समेत मंडल अध्यक्षों में जितेंद्र राय, समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details