झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता से मिलने सेंट्रल जेल पहुंचे बाबूलाल मरांडी, कहा- अपनी राजनीति बचाने के लिए अभय सिंह को फंसाया गया है

झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने जमशेदपुर पहुंचकर सेंट्रल जेल में बंद बीजेपी नेता अभय सिंह से मुलाकात की. मौके पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कुछ लोगों ने अपनी राजनीति बचाने के लिए अभय सिंह को फंसाया है और उन्हें डर है कि अभय सिंह के बाहर जाने से उनकी राजनीति बंद हो जायेगी. Babulal Marandi met BJP leader Abhay Singh in Jail

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 11, 2023, 5:29 PM IST

Updated : Oct 11, 2023, 8:36 PM IST

Babulal Marandi met BJP leader Abhay Singh in Jail
Babulal Marandi met BJP leader Abhay Singh in Jail

बीजेपी नेता अभय सिंह से मुलाकात के बाद बाबूलाल मरांडी का बयान

जमशेदपुर: झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी घाघीडीह सेंट्रल जेल पहुंचे. जहां उन्होंने जेल में बंद बीजेपी नेता अभय सिंह से मुलाकात की. यह बैठक बाकी सभी बैठकों से अलग थी, क्योंकि हर बार जब कोई भी बड़ा नेता अभय सिंह से मिलने जाता था तो उनके साथ बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद होते थे. लेकिन आज बुधवार को जब बाबूलाल मरांडी घाघीडीह सेंट्रल जेल पहुंचे तो उनके साथ एक भी बीजेपी कार्यकर्ता नजर नहीं आए.

यह भी पढ़ें:पलामू सांसद वीडी राम ने भाजपा नेता अभय सिंह से जेल में की मुलाकात, लगाया साजिश का आरोप

बाबूलाल मरांडी अपने सचिव और अंगरक्षक के साथ सेंट्रल जेल में अभय सिंह से मिलने पहुंचे. इस दौरान दोनों के बीच 50 मिनट की लंबी बातचीत हुई. इस लंबी मुलाकात के बाद बाबूलाल मरांडी जेल से बाहर आये. अभय सिंह से मुलाकात के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अभय सिंह को साजिश के तहत फंसाया गया है. अभय सिंह ने कोई बड़ा अपराध नहीं किया है. उनके खिलाफ पुराने मामलों को खोज-खोज कर सामने लाया जा रहा है. इससे साफ जाहिर होता है कि प्रशासन किसके इशारे पर काम कर रही है.

"अभय सिंह के बाहर निकलने से कुछ लोगों को डर हैं": बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कुछ लोगों को डर है कि अभय सिंह के जेल से बाहर आते ही उनकी राजनीति खत्म हो जायेगी, इसलिए अभय सिंह को जेल से बाहर आने से रोकने की हर संभव कोशिश की जा रही है. लेकिन सत्य की जीत होगी. उन्होंने कहा कि पार्टी अभय सिंह के साथ है. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भले ही अभय सिंह जेल में बंद हैं, लेकिन शेर जेल में भी शेर ही होता है. वे जब बाहर निकलेंगे तो फिर वैसे ही काम करेंगे, जैसे वे पहले समाज के लिए काम करते रहे हैं.

Last Updated : Oct 11, 2023, 8:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details