झारखंड

jharkhand

AIMIM ने जमशेदपुर पूर्व से उतारा प्रत्याशी, 18 नवंबर को सीएम के खिलाफ भरेंगे पर्चा

By

Published : Nov 17, 2019, 12:14 PM IST

जमशेदपुर पूर्वी से मुख्यमंत्री के खिलाफ 18 नवंबर को एआईएमआईएम के प्रत्याशी सुरजीत सिंह भी पर्चा भरेंगे. ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम आम लोगों की पार्टी है, साथ ही उन्होंने रघुवर सरकार पर भी निशाना साधा.

सीएम के खिलाफ AIMIM ने उतारा प्रत्याशी

जमशेदपुर: मुख्यमंत्री रघुवर दास के विधानसभा क्षेत्र से एआईएमआईएम ने भी अपना प्रत्याशी उतारा है. पार्टी ने जमशेदपुर के सीतारामडेरा के रहने वाले सुरजीत सिंह को टिकट दिया है. मुख्यमंत्री के खिलाफ एआईएमआईएम के प्रत्याशी उतारने के बाद वहां की लड़ाई और भी रोचक हो गई है.

AIMIM के प्रत्याशी से खास बातचीत

सीतारामडेरा के रहने वाले सुरजीत सिंह टाटा मोटर्स मे कर्मचारी हैं, साथ ही वहां के गुरूद्वारा में महासचिव भी हैं. अन्ना हजारे के आंदोलन में उन्होंने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. सुरजीत सिंह कुछ दिनों तक आम आदमी पार्टी से भी जुड़े रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:-झारखंड सरकार के मंत्री रामचंद्र सहिस ने किया नामांकन, हजारों कार्यकर्ता रहे मौजूद

ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पच्चीस सालों के बाद किसी पार्टी ने सिखों पर भरोसा किया है. उनके भरोसे पर खरा उतरना हमारा कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि कोई पार्टी हिंदू-मुसलमान की नहीं होती है. सुरजीत सिंह ने बताया कि एआईएमआईएम आम लोगों की पार्टी है. उन्होंने कहा कि हम जो भी वादा करेंगे, उसे निभाएंगे.

18 नवंबर को मुख्यमंत्री के खिलाफ भरेंगे पर्चा
सुरजीत सिंह ने इस दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास इस क्षेत्र के विधायक हैं, लेकिन उन्होंने यहां के लोगों को सिर्फ बेवकूफ बनाया है. वहीं, उन्होंने बताया कि उनके प्रचार में पार्टी के सुप्रीमो सहित कई प्रमुख नेता आएंगे.18 नवबंर को जमशेदपुर (पूर्व) से वो अपना नामांकन करेंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details