झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर सिविल कोर्ट के अधिवक्ता डॉ वीरेंद्र कुमार गिरफ्तार, बलात्कार का है आरोप

जमशेदपुर सिविल कोर्ट के अधिवक्ता डॉ वीरेंद्र कुमार सिंह को बलात्कार के एक मामले में नोआमुंडी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, जांच के बाद पुलिस ने वीरेंद्र कुमार सिंह पर सही पाया है.

By

Published : Mar 27, 2021, 3:43 PM IST

Advocate of Jamshedpur Civil Court Dr Virendra Kumar Arrested
जमशेदपुर सिविल कोर्ट के अधिवक्ता डॉ वीरेंद्र कुमार गिरफ्तार

जमशेदपुर:सिविल कोर्ट के अधिवक्ता डॉ वीरेंद्र कुमार सिंह को बलात्कार के एक मामले में नोआमुंडी पुलिस ने शुक्रवार देर रात उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है. अधिवक्ता के खिलाफ एक महिला ने नोआमुंडी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें-झारखंड हाई कोर्ट के पूर्व कार्यकारी मुख्य न्यायाधीश HC मिश्रा क्यों रहे चर्चा में? पढ़ें पूरी खबर

अधीवक्ता वीरेंद्र सिंह की गिरफ्तारी

दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, जांच में अधिवक्ता के खिलाफ लगे आरोप सही पाया गया. उसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी का वारंट लिया. इसके आधार पर वीरेंद्र सिंह की गिरफ्तारी की गई है. दूसरी ओर जिला बार एसोसिएशन के सचिव अनिल कुमार तिवारी ने अधिवक्ता डॉ वीरेंद्र की गिरफ्तारी को पूरी तरह से गलत बताया है और इसे एक साजिश करार दिया है.

होली मिलन कार्यक्रम पर लगी रोक

डॉ वीरेंद्र कुमार सिंह के खिलाफ लगे आरोपों को गलत बताते हुए शनिवार को अधिवक्ताओं ने काम का बहिष्कार किया है. अधिवक्ताओं की ओर से बार एसोसिएशन के बैनर तले बुलाई गई होली मिलन कार्यक्रम पर भी फिलहाल रोक लगा दी गई है. अधिवक्ताओं का कहना है कि जब तक इस संबंध में डीआईजी स्तर पर कोई फैसला नहीं लिया जाता है तब तक कोर्ट में पेन डाउन स्ट्राइक किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details