झारखंड

jharkhand

रात में मंगेतर से युवती ने फोन पर की बात, सुबह कमरे में मिली लाश

By

Published : Oct 19, 2020, 8:47 PM IST

जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र में एक युवती ने आत्महत्या कर ली. युवती की शादी तय हो चुकी थी. कुछ दिन बाद ही उसकी शादी होने वाली थी. रविवार की रात युवती ने अपने मंगेतर से फोन पर बात की, जिसके बाद सोमवार की सुबह उसके कमरे से उसका शव बरामद हुआ.

a-girl-committed-suicide-in-jamshedpur
यवती ने की आत्महत्या

जमशेदपुर: शहर के टेल्को थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती प्रिया कुमारी ने अपने घर में आत्महत्या कर ली. युवती की कुछ दिनों बाद शादी होने वाली थी. प्रिया कुमारी ने अपने मंगेतर से रविवार की रात में बात की उसके बाद आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें:- जमशेदपुर के चाकुलिया में भीषण सड़क हादसा, शराब माफिया की कार ने 3 लोगों को रौंदा

प्रिया के परिजनों के मुताबिक मंगेतर चिंटू के साथ कहासुनी होने पर उसने आत्महत्या की है. युवती की शादी लॉकडॉउन के कारण नहीं हो पाई थी. कुछ दिनों के बाद ही दोनों की शादी होने वाली थी. मृतत के पिता सुभाष तिवारी ने बताया कि रविवार की देर रात तक बिटिया और होने वाले दामाद ने बात किया था, कुछ ही घंटों के बाद बिटिया ने दरवाजा बंद कर जान दे दी. प्रिया के परिजनों ने मंगेतर चिंटू मिश्रा पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है. टेल्को थाना के पुलिस के मुताबिक मामला दहेज से जुड़ा भी बताया जा रहा है. जमशेदपुर पुलिस पूछताछ के लिए बिहार भी जा सकती है. फिलहाल परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details