झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में छिनतई करने वाले पांच अपराधियों की गिरफ्तारी, दो फरार

By

Published : Mar 4, 2021, 7:17 AM IST

Updated : Mar 4, 2021, 7:33 AM IST

जमशेदपुर में छिनतई की तीन घटनाओं को अंजाम देने वाले पांच अपराधियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है. वहीं दो अपराधी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है.

5 criminals arrested in jamshedpur
जमशेदपुर में छिनतई करने वाले पांच अपराधियों की गिरफ्तारी

जमशेदपुर:पुलिस ने छिनतई करने वाले 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये अपराधी बिरसानगर, टेल्को, बर्मामाइंस, गोलमुरी थाना क्षेत्र में झपट्टा मारकर मोबाइल और पर्स छीनने की घटना को अंजाम देते थे. इनके दो साथी अब भी फरार हैं.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-धनबाद के निरसा में रिटायर्ड ईसीएलकर्मी के निजी आवास से दो बाइक की चोरी, शिकायत दर्ज

पहली घटना गोलमुरी थाना क्षेत्र के निलडीह के पास हुई, जहां अज्ञात अपराधियों ने मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम दिया था. दूसरी घटना में आलोक तिवारी नाम के शख्स की ओर से बिरसानगर थाने में एक आवेदन दिया गया था, जिसमें बताया गया था कि 16 फरवरी को 5:30 बजे गोलमुरी के पास अपराधियों ने झपट्टा मारकर मोटरसाइकिल पर बैठी उनकी पत्नी से पर्स और रुपये की छिनतई कर ली थी. तीसरी घटना में सीमा कुमारी नाम की महिला से बर्मा माइंस थाना क्षेत्र के दुर्गा पूजा मैदान के पास अज्ञात अपराधियों ने झपट्टा मारकर मोबाइल और पर्स में रखे रुपयों की छिनतई कर ली गई थी. छिनतई करने वाले दो आरोपी भाग गए थे.

ये भी पढ़ें-मोबाइल छीन कर भाग रहे झपटमार को पकड़ा, स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा

इन सभी घटनाओं में शामिल अपराधियों को बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इनमें पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से दो मोबाइल फोन और दो मोटरसाइकिल की बरामदगी भी की गई है

Last Updated : Mar 4, 2021, 7:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details