झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 5, 2020, 8:24 AM IST

ETV Bharat / state

एमजीएम में 73 सैंपल की हुई जांच, 40 की निगेटिव, 33 की रिपोर्ट आनी बाकी

जमशेदपुर एमजीएम मेडिकल कालेज के वायरोलॉजी लैब में शनिवार देर रात तक 40 सैंपल की जांच हुई और सभी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. शनिवार तक जमशेदपुर तथा आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के एक भी मरीज नहीं है

73 corona suspects in MGM jamshedpur
जमशेदपुर एमजीएम मेडिकल कालेज

जमशेदपुरः एमजीएम मेडिकल कालेज के वायरोलॉजी लैब में शनिवार देर रात तक 40 सैंपल की जांच हुई सभी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. शनिवार तक जमशेदपुर तथा आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के एक भी मरीज नहीं है. शुक्रवार को चकुलिया अपने घर में क्वारेंनटाइन में चल रहे युवक की रिपोर्ट अभी नहीं आई है. उम्मीद है कि रविवार को इसकी रिपोर्ट आएगी.

बताया जा रहा कि क्वारेंनटाइन में रह रहा युवक हैदराबाद से लौटा था और डाक्टरों ने उसे होम क्वारेंनटाइन में रखा था और इस बीच उसकी मौत हो गई जिससे प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. शनिवार को एमजीएम वायरोलॉजी लैब में कुल 73 सैंपल जांच के लिए इसमें से 40 की जांच हो गई है और 33 आन प्रोसेस है. जिसकी रिपोर्ट रविवार को आएगी.

ये भी पढ़ें-रांचीः RIMS में कोरोना के संदिग्ध मरीज की मौत, परिजनों ने लापरवाही का लगाया आरोप

इस तरह से जमशेदपुर तथा आसपास में कुल संदिग्ध मरीजों की संख्या 305 हो गई है जबकि 33 की रिपोर्ट आना अभी बाकी है. वहीं जिला स्वास्थ्य विभाग से जारी आंकड़े के अनुसार पूर्वी सिंहभूम जिले में अब तक कोरोना के संदिग्ध मरीजों की संख्या 166 जिसमें से 159 की रिपोर्ट आ चुकी है और सभी रिपोर्ट निगेटिव है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details