झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

खाना बनाने के क्रम में महिला आग में झुलसी, हालत गंभीर

घाटशिला के नामाता पाड़ा में खाना बनाने के क्रम में आग की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गई. वहीं, महिला को बचाने आए उसके पति भी आग में झुलस गया.

By

Published : May 20, 2019, 11:47 PM IST

घायल महिला

पूर्वी सिंहभूम/घाटशिला: जिले के राजेस्टेट नामाता पाड़ा में लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाने के क्रम में 30 वर्षीय महिला रूमा नामाता के आग के चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गई. आग साड़ी के द्वारा पूरे शरीर में फैल गई, जिस कारण महिला के हाथ-पैर समेत पूरा शरीर बुरी तरह से झुलस गई.

घायल महिला के पति दीपक नामाता का बयान

वहीं, घटना के विषय में जानकारी देते हुए पड़ोसी ने कहा कि रूमा नामाता सुबह नहाने के पश्चात खाना बनाने के लिए लकड़ी का चुल्हा जलाकर खाना बना रही थी. इसी क्रम में अचानक से आग के चपेट में आने से वह बुरी तरह से झुलस गई. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके पति दीपक नामाता आनन-फानन में आकर आग बुझाने के लिए कूद पड़े. इस दौरान आग की चपेट में आने से वह भी बुरी तरह से घायल हो गए.

आनन-फानन में पड़ोसियों की सहायता से 108 एंबुलेंस की मदद से तुरंत अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहां रूमा नामाता का प्राथमिक इलाज किया गया. वहीं, स्थिति को गंभीरता से देखते हुए अनुमंडल अस्पताल में उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण दोंनो को एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर रेफर कर दिया गया. बता दें कि दीपक नामाता एक रिक्शा चालक है और रिक्शा चला कर वह अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details