झारखंड

jharkhand

कोरोना का कहरः जमशेदपुर में कोरोना से 2 की मौत, मृतकों की संख्या हुई 87

By

Published : Aug 12, 2020, 4:18 AM IST

जमशेदपुर में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है. मंगलवार को जमशेदपुर में कोरोना से दो व्यक्ति की मौत हुई, इधर जमशेदपुर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 87 तक पहुंच गई है.

2 people died from Corona in Jamshedpur
जमशेदपुर में कोरोना से 2 की मौत

जमशेदपुरःजिला में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है. मंगलवार को जमशेदपुर में कोरोना से दो लोगों की मौत हुई, इधर जमशेदपुर में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 87 तक पहुंच गई है. टाटा मुख्य अस्पताल में मंगलवार को सिदगोड़ा स्थित भूषण कॉलोनी के 74 वर्षीय व्यक्ति की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई, इन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर 13 जुलाई को बिस्टुपुर स्थित टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना जांच के बाद इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. स्थिति गंभीर होने पर उन्हें कोविड वार्ड के सीसीयू में शिफ्ट किया गया था. लेकिन मंगलवार को उनकी मौत हो गयी. उन्हें पूर्व से ही शूगर की शिकायत थी. दूसरी मौत टेल्को के एक 75 वर्षीय व्यक्ति की हुई है. इनको भी सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर 5 अगस्त को टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुर: कोविड-19 को लेकर सख्त हुई जिला प्रशासन, जारी किए नए निर्देश

बढ़ा रहा है मौत का आंकड़ा

जमशेदपुर में मंगलवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2940 हो चुकी है, वहीं जिसमें से 1916 कोरोना के मामले पूर्वी सिंहभूम में एक्टिव है. मंगलवार को कोरोना से मौत का आंकड़ा 87 तक जा पहुंचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details