झारखंड

jharkhand

दुमकाः चावल लदे ट्रक लूटकांड का पर्दाफाश, ट्रक मालिक और ड्राइवर ही निकला सरगाना

By

Published : Aug 1, 2021, 3:47 PM IST

दुमका के शिकारीपाड़ा थाने ( Shikaripada Police Station) की पुलिस ने रविवार को चावल लदे ट्रक लूटकांड का खुलासा किया है. इस लूटकांड के सरगाना ट्रक मालिक और ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि चावल और ट्रक बरामद कर लिया गया है.

truck-owner-and-driver-arrested-for-rice-robbery-in-dumka
चावल लदे ट्रक लूटकांड का पर्दाफाश

दुमकाः जिले के शिकारीपाड़ा थाने ( Shikaripada Police Station) में 29 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें अज्ञात अपराधियों के खिलाफ चावल लदे ट्रक को लूटने का आरोप लगाया गया था. पुलिस ने रविवार को इस लूटकांड के साजिशकर्ता और सरगाना ट्रक मालिक और ड्राइवर को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.

यह भी पढ़ेंःनकली पिस्तौल से लूट की वारदात को देते थे अंजाम, सरगना सहित 3 लुटेरे हुए गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि ट्रक मालिक मणि कुमार उर्फ सिट्टू कुमार और ड्राइवर राहुल कुमार ने चावल को गायब किया और लूट का बहाना बनाया. उन्होंने कहा कि दोनों की मिलीभगत से चावल लदे ट्रक को भागलपुर ले जाया गया और वहां के व्यवसायी जवाहर मंडल के हाथों बेच दिया. इसके साथ ही ट्रक नंबर WB 57C 1057 को जमुई के रहने वाले राजेश कुमार सिंह के गैरेज में रखवा दिया था.

शिकारीपाड़ा थाने में दर्ज की गई थी प्राथमिकी

दुमका एसडीपीओ (Dumka SDPO) नूर मुस्तफा ने बताया कि ट्रक मालिक मणि कुमार ने शिकारीपाड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. मणि कुमार ने अपने शिकायत में कहा कि ड्राइवर राहुल कुमार चावल लदे ट्रक को लेकर मल्लारपुर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में स्कार्पियो सवार लुटेरों ने ट्रक छीन लिया और ड्राइवर को घटनास्थल पर छोड़ भाग निकला.

बरामद किया गया चावल और ट्रक

एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने ड्राइवर से पूछताछ शुरू की गई तो ड्राइवर ने सारे राज खोल दिए. उन्होंने बताया कि ड्राइवर की निशानदेही पर भागलपुर के व्यवसायी जवाहर मंडल के गोदाम से 255 बोरा चावल और जमुई से ट्रक बरामद किया गया. उन्होंने कहा कि ट्रक मालिक मणि कुमार और ड्राइवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details