झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 25, 2020, 7:06 PM IST

ETV Bharat / state

बिजली की तार चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 6 आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ थाने पुलिस ने बिजली की तार चोरी करने वाले 6 गिरोह को धर दबोचा है. वहीं पुलिस इस मामले में सम्मिलित अन्य आरोपी की भी तलाश कर रही है.

six accused arrested for stolen electricity wire in dumka
बिजली की तार चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 6 आरोपी गिरफ्तार

दुमका: रामगढ़ थाना पुलिस ने छापेमार कार्रवाई कर बिजली के तार चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने बिजली की तार चोरी करने वाले 6 आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस ने यह कार्रवाई उस समय कि जब मयूरनाथ गांव में बिजली का काम चल रहा था और काम करने वाली एजेंसी ने यहां बिजली का तार डंप किया था. इस बीच एक पिकअप वैन से छह युवक नीचे उतरे और बिजली के तार को उठाकर अपनी गाड़ी में लोड कर लिया. इसके बाद वहां से फरार हो गए. वहीं मामले की सूचना स्थानीय द्वारा फौरन ही पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया और 6 आरोपी समेत बिजली के तार को जब्त किया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी फारूक अहमद, डिकलर शेख, विक्रम अली, इलियास अली, इयान अली और आयुष अली पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले हैं.

पढ़ें:आदिवासियों की सुरक्षा पर बीजेपी के आरोपों का सीएम ने दिया जवाब, कहा- CBI से भी अच्छी एजेंसी से कराएं जांच

वहीं, मामले में एसडीपीओ अनिमेष नैथानी ने बताया कि इस गिरोह के द्वारा जो विद्युत तार चोरी किया जा रहा था. इसका निश्चित तौर पर कोई लोकल लिंक होगा जो सारी सूचनाओं का इन तक पहुंचाता था. SDOP ने कहा कि वे उस लोकल लिंक का पता लगा रहे हैं मिलते ही उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details