झारखंड

jharkhand

दुमका: भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप जब्त, नशा के लिए लोग करते हैं इस्तेमाल

By

Published : Mar 14, 2021, 9:37 PM IST

दुमका पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छामेपारी कर एक ट्रांसपोर्ट के ट्रक से 25 पेटी प्रतिबंधित कफ सिरप जब्त किया है. जब्त किए गए कफ सिरप की कीमत लगभग दो लाख बताई जा रही है. हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

restricted-cough-syrup-seized-in-dumka
प्रतिबंधित कफ सिरप जब्त

दुमका: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रांसपोर्ट के ट्रक में छापेमारी कर अवैध तरीके से लाए गए 25 पेटी प्रतिबंधित कफ सिरप जब्त किया है, जिसमें लगभग पांच हजार बोतल कफ सिरप है. जब्त किए गए कफ सिरप की कीमत लगभग दो लाख रुपये बताई जा रही है. छापमारी के दौरान पुलिस के साथ दुमका के ड्रग इंस्पेक्टर राजेश कुमार भी शामिल थे.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:सरकारी उदासीनता का नमूना दुमका जिला संयुक्त अस्पताल, न डॉक्टर-न दवाएं तो क्यों रुख करें मरीज?


एसडीपीओ नुर मुस्तफा ने दी पूरी जानकारी
दुमका एसडीपीओ मुस्तफा ने बताया कि जानकारी मिली थी कि प्रतिबंधित कफ सिरप पटना से रांची और वहां से दुमका लाया जा रहा है, जिसके बाद टीम बनाकर छापेमारी की गई और 25 पेटी कफ सिरप बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि इस कफ सिरप का इस्तेमाल कई लोग नशा के लिए करते हैं, ट्रांसपोर्ट में इस कफ सिरप का कोई रिसीवर नहीं आया, जिससे यह पता चल पाता कि यह किसका माल है, लेकिन पुलिस को कुछ आवश्यक जानकारी मिली है, जिसके आधार पर इस काले कारोबार में संलिप्त लोगों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details