झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

श्रावणी मेले की तैयारी में जुटा विद्युत विभाग, लोगों ने कहा- मेंटेनेंस के नाम पर किया जा रहा परेशान

श्रावणी मेले की तैयारी शुरू हो चुकी है. इसके बीच बासुकीनाथ विद्युत सब स्टेशन की मनमानी से आम उपभोक्ता परेशान हैं. लोगों का कहना है कि श्रावणी मेले से पहले मेंटेनेंस के नाम पर दिनभर बिजली काटी जा रही है जिससे लोगों को काफी दिक्कत हो रही है.

By

Published : Jul 6, 2019, 5:39 PM IST

मेंटेनेंस के नाम पर घंटों बिजली गुल

दुमका: दस दिनों में शुरू होने वाले विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले की तैयारी शुरू हो चुकी है. देश-विदेश से लाखों श्रद्धालु बासुकीनाथ पहुंचते हैं. श्रद्धालुओं को सुविधा मुहैया कराना सरकार की प्राथमिकता में है. इसी लिए सभी विभाग मरम्मत कार्य कर रहे हैं. इसी क्रम में विद्युत विभाग से लोग परेशान है.

मेंटेनेंस के नाम पर घंटों बिजली गुल

मेंटेनेंस के नाम पर घंटों बिजली गुल
बासुकीनाथ सब विद्युत सब स्टेशन की मनमानी से आम उपभोक्ता परेशान हैं. ग्रामीणों का कहना है कि श्रावणी मेला से पहले मेंटेनेंस के नाम पर दिनभर बिजली काटी जा रही है, जिससे क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी हो रही है. वहीं छात्रों को पढ़ाई लिखाई में भी असुविधा हो रही है. विभागीय पदाधिकारी का कहना है की श्रावणी मेले को देखते हुए पुराने तार बदले जा रहे हैं इसलिए लोगों को दिक्कत हो रही है. उन्होने कहा कि यात्री सुविधा देना उनकी पहली प्राथमिकता में है इसलिए आम लोगों को थोड़ी तकलीफ हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details