झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दुर्गापूजा को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश

दुमका ने पुलिस ने दुर्गापूजा को लेकर फ्लैग मार्च किया. अधिकारियों ने लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए.

By

Published : Oct 13, 2021, 6:59 PM IST

Updated : Oct 13, 2021, 8:44 PM IST

police flag march in dumka
दुमका में पुलिस का फ्लैग मार्च

दुमका:जरमुंडी पुलिस प्रशासन के द्वारा बुधवार को फ्लैग मार्च निकाला गया. एसडीपीओ उमेश कुमार सिंह, अंचलाधिकारी राजकुमार प्रसाद, प्रखंड विकास पदाधिकारी फुलेश्वर मुर्मू और थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह मौजूद थे. अधिकारियों ने लोगों से शांतिपूर्ण दुर्गापूजा मनाने और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की.

अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि इस वर्ष दुर्गापूजा के अवसर पर सरकार की तरफ से जारी किए गए दिशा निर्देश को ध्यान में रखते हुए यथासंभव अपने घरों में रहकर पूरे हर्षोल्लास के साथ पर्व को मनाएं और दूसरों को भी इसी प्रकार मानने के लिए प्रेरित करें. एक जिम्मेवार नागरिक होने के नाते डीजे बजाने वाले को भी यह संदेश दें कि डीजे पर प्रतिबंध लगे होने के कारण कहीं भी भाड़े पर नहीं लगाए नहीं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

देखें पूरी खबर

सीओ राजकुमार प्रसाद ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन के तहत दुर्गापूजा का आयोजन करें और सभी पूजा पंडाल के आयोजक इसका विशेष ध्यान रखें नहीं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. एसडीपीओ उमेश कुमार सिंह ने कहा कि क्षेत्र में शांति एवं सौहार्द को बिगाड़ने के प्रयास में लगे असामाजिक तत्वों के बारे में तुरंत प्रशासन को सूचना दें. उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

जरमुंडी थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के सभी पूजा पंडालों, मंदिरों में फ्लैग मार्च कर लोगों को कोरोना गाइडलाइन के तहत पूजा का आयोजन करने का निर्देश दिया. साथ ही कहा कि कोई भी पूजा समिति कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए पाया गया तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Oct 13, 2021, 8:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details