झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दुमका में बेटे ने की ऑटो दिलाने के जिद, नहीं मिला तो कर लिया आत्मदाह

दुमका में एक सनकी बेटे ने अपनी लाचार मां से पैसे मांगे. जब मां ने पैसे नहीं दिए तो वो कचहरी परिसर पहुंच गया. वहां जाकर उसने पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली.

By

Published : Feb 6, 2019, 9:44 PM IST

आत्मदाह की कोशिश

दुमकाः जिले में एक सनकी बेटे ने अपनी लाचार मां से पैसे मांगे. जब मां ने पैसे नहीं दिए तो वो कचहरी परिसर पहुंच गया. वहां जाकर उसने पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली. उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक नगर थाना क्षेत्र के हरनाकुंडी का रहने वाला है.
दरअसल नगर थाना क्षेत्र के हरनाकुंडी इलाके का निवासी बापी चालक अपनी मां सुभद्रा देवी से ऑटो रिक्शा खरीदने की जिद पिछले कई दिनों से कर रहा था. जबकि सुभद्रा देवी कचहरी परिसर स्थित एक नाश्ते के दुकान पर काम कर किसी तरह आजीविका चलाती है. बापी काफी शराब पीता था. सुभद्रा के पास रुपये थे नहीं तो उसने इंकार कर दिया.

पैसे नहीं मिलने पर बुधवार को बापी कचहरी परिसर स्थित उस दुकान के सामने पहुंच गया, जहां मां काम करती थी. उसके बाद अपने शरीर पर पेट्रोल डाल लिया और आग लगा ली. पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया.

बापी की हालत काफी गंभीर है. मां सुभद्रा ने रोते हुए बताया कि बापी की शराब पीने की आदत थी. वह अक्सर उससे पैसे लिया करता था. अब उसकी जिद ऑटो रिक्शा लेने की थी, जिसके लिए उसके पास पैसे नहीं थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details