झारखंड

jharkhand

नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, भाजपा नेता ने की शिकायत

By

Published : Jul 22, 2022, 6:15 PM IST

Updated : Jul 22, 2022, 8:03 PM IST

देश के 15वें राष्ट्रपति के लिए हुए चुनाव का रिजल्ट आ गया है. पहली बार आदिवासी महिला देश के शीर्षस्थ पद पर शोभायमान होंगी, इस बीच दुमका में इससे जुड़ा विवाद सामने आ गया है. नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की गई है. इसको लेकर मामला गर्मा गया है.

थाना प्रभारी नीतीश कुमार का बयान
नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी

दुमकाःदुमका में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी का मामला गर्माने लगा है. भाजपा के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष विमल मरांडी ने इस मामले में इनोसेंट सोरेन के खिलाफ लिखित शिकायत की है. वहीं पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.


ये भी पढ़ें-Presidential Election Result: द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति निर्वाचित होते ही आदिवासी समाज में जश्न, अपनी परंपरा और संस्कृति में मना रहे उत्सव


क्या है पूरा मामलाः झारखंड की राज्यपाल रह चुकीं द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति निवार्चित होने पर एक तरफ झारखंड में खुशियां मनाईं जा रहीं हैं, सभी उन्हें अपने-अपने तरीके से बधाई दे रहे हैं तो अब एक विवाद भी सामने आ गया है. जानकारी के मुताबिक दुमका में भाजपा के कार्यकर्ता आशीष सिन्हा ने फेसबुक पर द्रौपदी मुर्मू की जीत पर बधाई संदेश पोस्ट किया था. इस पर इनोसेंट सोरेन नाम के प्रोफाइल से आपत्तिजनक टिप्पणी की गई. यह युवक दुमका का ही रहने वाला बताया जा रहा है. इधर, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी का मामला तूल पकड़ने लगा. इस पोस्ट के बाद दुमका भाजपा के कार्यकर्ता नगर थाने पहुंच गए और पुलिस को शिकायत दी.

थाना प्रभारी नीतीश कुमार का बयान



भाजपा एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने दी शिकायतःथाने में भाजपा एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष विमल मरांडी ने थाना प्रभारी नितिश कुमार को इनोसेंट सोरेन के खिलाफ शिकायत दी. इसमें उसकी अभद्र टिप्पणी को लेकर कार्रवाई की मांग की. इस पूरे मामले पर नगर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने कहा कि आवेदन हमने प्राप्त किया है. इस पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Jul 22, 2022, 8:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details