झारखंड

jharkhand

जेडीयू के राष्ट्रीय मंत्री गुलाम रसूल का आरोप, चुनाव में धड़ल्ले से हो रहा है धनबल और बाहूबल का प्रयोग

By

Published : Dec 5, 2019, 11:56 PM IST

दुमका दौरे पर आए जेडीयू के राष्ट्रीय मंत्री और पूर्व राज्यसभा सदस्य गुलाम रसूल बलियावी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में धनबल का प्रयोग हो रहा है, जिसपर अंकुश लगाई जानी चाहिए.

jharkhand assembly election, jharkhand assembly election 2019, jharkhand election, झारखंड विधानसभा चुनाव, झारखंड विधानसभा चुनाव 2019, झारखंड इलेक्शन,  झारखंड महासमर,  जदयू के राष्ट्रीय मंत्री गुलाम रसूल, गुलाम रसूल
बैठक करते जेडीयू के राष्ट्रीय मंत्री गुलाम रसूल

दुमका:झारखंड में चल रहे विधानससभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां जी-जान से लगी हुई हैं. वहीं स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग भी पूरी तरह से तैयार है. दुमका दौरे पर आए जेडीयू के राष्ट्रीय मंत्री और पूर्व राज्यसभा सदस्य गुलाम रसूल बलियावी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में धनबल का प्रयोग हो रहा है, जिसपर अंकुश लगाई जानी चाहिए.

देखें पूरी खबर


लोगों का जेडीयू के प्रति बढ़ा है विश्ववास
दो दिनों के संथालपरगना दौरे पर आए गुलाम रसूल बलियावी ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोगों का जेडीयू के प्रति काफी विश्वास बढ़ा है. लोग जेडीयू प्रत्याशी को आशा भरी नजरों से देख रहे हैं, ऐसे में इस विश्वास का फायदा चुनाव में देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: कोडरमा में तेजस्वी यादव ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- BJP ज्वाइन करने पर सारे पाप धूल जाते हैं


चुनाव आयोग से की गई मांग
जेडीयू के राष्ट्रीय मंत्री ने चुनाव आयोग से मांग की है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में अन्य राजनीतिक दल धनबल और बाहूबल का प्रयोग कर रहे हैं, जिस पर चुनाव आयोग संज्ञान ले. उन्होंने कहा कि संथाल परगना में जेडीयू कार्यकर्ताओं की पिटाई हो रही है और यहां के अधिकारी को जो कार्रवाई करनी चाहिए वह नहीं कर रहे हैं, ऐसे में कार्रवाई न करने वाले अधिकारियों पर भी अंकुश लगाने की जरूरत है. बता दें कि पिछले सप्ताह दुमका में जेडीयू के एक कार्यकर्ता ने भाजपाइयों पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए नगर थाने में मामला दर्ज कराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details