झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हेमंत सोरेन ने की ईटीवी भारत से खास बातचीत, कहा- अबकी बार बीजेपी 65 पार नहीं बल्कि हो जाएगी झारखंड पार

झारखंड में विधानसभा चुनाव का ऐलान जल्द ही होने वाला है. ऐसे में सभी दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन बदलाव यात्रा के तहत दुमका पहुंचे जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Oct 15, 2019, 6:55 PM IST

Updated : Oct 15, 2019, 7:21 PM IST

हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर साधा निशाना

दुमका: झारखंड के नेता प्रतिपक्ष और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन पिछले 50 दिनों से बदलाव यात्रा पर हैं. इस यात्रा में जनता से उन्हें कैसा रिस्पांस मिल रहा है, इसे लेकर उन्होंने दुमका के खिजुरिया गांव में अपने आवास पर ईटीवी भारत से उन्होंने अपनी राय साझा की.

हेमंत सोरेन से खास बातचीत

हेमंत सोरेन ने बीजेपी का नारा अबकी बार 65 पार पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी 65 पार नहीं होगी, बल्कि झारखंड से पार चली जाएगी और सीधे छत्तीसगढ़ पहुंच जाएगी.

इसे भी पढ़ें:-झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: पूरी तरह से एक्सपोज हुआ विपक्ष, नहीं कर पाएगा कोई NDA का मुकाबला

रघुवर सरकार ने जनता की उम्मीदों को नहीं किया पूरा
जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि राज्य की रघुवर सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है, बीजेपी ने लोगों को जो अच्छे दिन का भरोसा दिलाया गया था वह अच्छे दिन नहीं आए. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार विशुद्ध रूप से सिर्फ अपनी राजनीतिक कार्यक्रम चला रही है, राज्य के विकास से उनका कोई लेना देना नहीं है.

Last Updated : Oct 15, 2019, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details