झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

प्रमंडलीय सम्मेलन में जुटे भाजपा के प्रबुद्ध नागरिक, मेडिकल कॉलेज शुरू और हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की उठी मांग

दुमका: इंडोर स्टेडियम में भाजपा द्वारा प्रबुद्ध नागरिकों का प्रमंडलीय सम्मेलन आयोजित हुआ, इसमें झारखंड सरकार की कल्याण मंत्री डॉ. लुईस मरांडी ने मुख्य तौर पर शिरकत की.इस प्रमंडलीय सम्मेलन में पूरे प्रमंडल के लोग शामिल हुए.

dumkaa-cunaavii-vrss-men-bhaajpaa-kaa-prbudv-naagrikon-kaa-prmnddliiy-smmeln-slash-2

By

Published : Feb 4, 2019, 11:37 AM IST

इस दैारान लोगों ने स्वास्थ्य व्यवस्था में व्यापक सुधार के साथ-साथ, दुमका में मेडिकल कॉलेज की जल्द शुरू होने की मांग रखी. अधिवक्ता वर्ग ने अपनी पुरानी मांग कि दुमका में हाईकोर्ट की बेंच स्थापित हो. एसकेएम यूनिवर्सिटी के प्रतिकुलपति डॉ. हनुमान प्रसाद शर्मा ने विश्वविद्यालय के कई मुद्दों को रखा. वैसे लोगों ने यह भी कहा कि ऐसे बैठक हमेशा होनी चाहिए.

सम्मेलन में समाज कल्याण मंत्री डॉ. लुईस मरांडी ने की शिरकत

भाजपा नेताओं का रहा बोलबाला
कहने को तो ये प्रबुद्ध नागरिकों का प्रमंडलीय बैठक थी, लेकिन भाजपाई ही इसमें हावी नजर आए. पूर्व सांसद सूरज मंडल, पूर्व सांसद अभयकांत प्रसाद, भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता मिस्फीका समेत कई जिलों के भाजपा जिलाध्यक्ष सहित पार्टी के कई नेता नजर आए. सभी अपनी बात रखने के साथ ये भी कहते दिखे कि आने वाले चुनाव में भाजपा सरकार ही लाना है. अपने संबोधन में मंत्री डॉ. लुईस मरांडी ने कहा कि आज जो फीडबैक मिले हैं, इसे उन्होंने गंभीरता से लिया है. ये सब वह अपनी सरकार खास तौर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के समक्ष रखेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details