झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चाईबासा से दुमका में चुनाव ड्यूटी पर आए हवलदार की मौत, पुलिस लाइन में दी गई अंतिम सलामी

दुमका विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में चाईबासा में ड्यूटी पर आए 55 वर्षीय हवलदार की मौत हो गई. शहर के प्लस टू नेशनल स्कूल में मतदान केंद्र पर रूके साथी कर्मचारी उठे तो उन्हें मामले का पता चला.

By

Published : Nov 4, 2020, 3:43 PM IST

Death of policeman in dumka election duty
चाईबासा से दुमका में चुनाव ड्यूटी पर आए हवलदार की मौत

दुमकाःदुमका विधानसभा सीट पर उपचुनाव में चाईबासा से ड्यूटी पर आए 55 वर्षीय हवलदार बाबूराम हांसदा की मौत हो गई है. हांसदा की ड्यूटी शहर के प्लस टू नेशनल स्कूल में बने मतदान केंद्र पर थी. रात में सभी कर्मचारियों के सोने की व्यवस्था उसी स्कूल में थी. सुबह जब उनके साथी पुलिसकर्मियों की नींद खुली तो उन्होंने देखा कि बाबूराम हांसदा के शरीर में कोई हलचल नहीं है. बाद में पता चला कि उसकी मौत हो गई है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया गया. आज हांसदा को एसपी ने अंतिम सलामी दी.

ये भी पढ़ें-65 प्लस की तैयारी में जुटे मंत्री सरयू राय, जनसंपर्क कार्यालय का किया उद्घाटन

दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने बताया कि हवलदार बाबूराम पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और चाईबासा में पदस्थापित थे. वह चुनाव ड्यूटी के लिए दुमका आए थे, रात में वह उसी स्कूल में सोए जहां उनकी ड्यूटी थी पर सुबह वे मृत पाए गए. इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई. इससे पहले बाबूराम हांसदा के शव को दुमका पुलिस लाइन ले जाया गया. यहां दुमका एसपी अंबर लकड़ा भी पहुंचे और बाबूराम हांसदा को अंतिम सलामी दी. उन्हें फूल माला अर्पित कर श्रद्धांजलि भी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details