झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 4, 2022, 7:58 PM IST

ETV Bharat / state

बासुकीनाथ इलाके में बरामदे में सो रहे व्यक्ति का मिला शव, सर्दी से मौत की आशंका

बासुकीनाथ स्थित मंडल धर्मशाला के बरामदे में सो रहे एक अज्ञात व्यक्ति की गुरुवार देर रात मौत हो गई. लोगों ने बताया कि वह व्यक्ति मंदिर के आसपास भीख मांग कर अपना गुजारा करता था. आशंका जताई जा रही है कि सर्दी लगने के बाद तबीयत बिगड़ने से उसकी मौत हुई होगी.

Death of person sleeping in verandah
दुमका में सर्दी से मौत मामला

दुमका:बासुकीनाथ के मंडल धर्मशाला के बरामदे में सो रहे एक अज्ञात व्यक्ति की गुरुवार देर रात मौत हो गई. लोगों ने बताया कि वह व्यक्ति मंदिर के आसपास भीख मांग कर अपना गुजारा करता था. आशंका जताई जा रही है कि सर्दी लगने के बाद तबीयत बिगड़ने से उसकी मौत हुई होगी. मृतक की अभी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस अभी भी इस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- Murder In Giridih: गिरिडीह में पत्नी की हत्या कर रेल ट्रैक पर सो गया शख्स, ट्रेन गुजरने के बाद नशे में सुनाई वारदात की कहानी

बासुकीनाथ धाम स्थित मंडल धर्मशाला के बरामदे में शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. सूचना पर पहुंची जरमुंडी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी है. बताया जा रहा है मृतक विक्षिप्त था और बासुकीनाथ इलाके में इधर उधर भीख मांग कर अपना गुजारा करता था. अंदेशा जताया जा रहा है कि रात में ठंड लग जाने के कारण तबीयत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई होगी. जरमुंडी थाना पुलिस ने बताया कि अभी तक इस व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है, हमलोग कोशिश कर रहे हैं कि इसकी पहचान हो जाए और उसके घर का कोई व्यक्ति मिल जाता है ठीक है वर्ना हम लोग इसका अंतिम संस्कार करा देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details