झारखंड

jharkhand

By

Published : May 13, 2023, 10:36 PM IST

ETV Bharat / state

Dumka News: मसलिया प्रखंड में आठ वर्षीय बालक की संदेहास्पद मौत, गांव के एक डोभा से हुआ शव बरामद, शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान

दुमका के मसलिया प्रखंड में आठ वर्षीय बालक की संदेहास्पद मौत हो गई है. उसके शव को गांव के एक डोभा से बरामद किया गया है. पुलिस छानबीन में जुट गई है.

dead body recovered
dead body recovered

दुमका: जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के केशोरायडीह गांव के एक डोभा से आठ वर्षीय बालक का शव बरामद किया गया है. मृत शरीर पर चोट के निशान हैं. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. इधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मामले की गहराई से जांच के लिए जिला मुख्यालय से डॉग स्क्वायड मंगवाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:Dumka News: दुमका में सर्पदंश से आठ वर्षीय बच्चे की मौत, सांप के डसने के बाद परिजन कराते रहे झाड़-फूंक

क्या है पूरा मामला: केशोरायडीह गांव के एक निजी डोभा से आठ वर्षीय बालक का शव बरामद हुआ है. बालक के शव को देख पुलिस ने प्रथमदृष्टा हत्या की आशंका जताई है. शव की शिनाख्त केंद्रडांगाल गांव के आठ वर्षीय जितेंद्र पंडित, पिता दीनदयाल पंडित के नाम के तौर पर की गई है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, आठ साल का बालक जितेंद्र पंडित दिन में घर से साइकिल लेकर निकला था. कई घंटे तक वह वापस नहीं लौटा तो उनकी मां जयंती देवी और बड़ी बहन पूजा जितेंद्र को खोजने निकली.

इस दौरान केशोरायडीह गांव के जियाराम किस्कू के निजी डोभा के पास उसका साइकिल खड़ा दिखा. डोभा के घाट के पास कपड़ा भी पड़ा था. बेटे के कपड़े को देख मां ने आसपास के ग्रामीणों को इकट्ठा किया और डोभा के पानी में खोजबीन शुरू की तो जितेन्द्र का शव बरामद हो गया. मृतक के शरीर के कई हिस्सों में चोट है. शव देखकर प्रतीत हो रहा है कि उस पर लोहे के सामान से वार किया गया है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और वे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी: इधर इस पूरे मामले पर मसलिया थाना प्रभारी ईश्वर दयाल मुंडा ने बताया कि डोभा से बच्चे का शव बरामद किया गया है. उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं. ऐसे में संभावना है कि किसी ने पहले उसकी पिटाई की और बाद में डोभा में डाल दिया. शव बरामदगी के बाद रात हो गई तो पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. रविवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details