झारखंड

jharkhand

दुमका के जामा थाना क्षेत्र के निश्चितपुर गांव के पास हुई वारदात, अपराधियों ने छात्र को गोली मार कर लूटी बाइक

By

Published : Jan 7, 2023, 7:47 PM IST

झारखंड की उपराजधानी दुमका में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. शनिवार को अपराधियों ने दिन-दहाड़े जामा थाना क्षेत्र के निश्चितपुर गांव के पास गोली मार कर छात्र को घायल कर दिया और उसकी मोटरसाइकिल छीन कर फरार (Criminals Shot Student And Looted Bike In Dumka) हो गए.

Criminals Shot Student And Looted Bike In Dumka
Injured Youth In Ambulance

दुमकाः जिले के जामा थाना क्षेत्र के निश्चितपुर गांव के पास हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने बाइक लूट के क्रम में एक छात्र पर गोली चला (Criminals Shot Student And Looted Bike In Dumka) दी. गोली लगने ने छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. इतने में अपराधी छात्र की बाइक लेकर फरार हो गए. घायल छात्र का इलाज फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल दुमका में चल रहा है. वहीं चिकित्सों के अनुसार युवक की हालत फिलहाल स्थिर है.

ये भी पढे़ं-मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीटा, कड़कड़ाती ठंड में उतरवाए कपड़े

एसकेएम यूनिवर्सिटी में काम से दोनों छात्र आए थे देवघर से दुमकाः घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जावेद अंसारी नामक एक छात्र किसी काम से एसकेएम यूनिवर्सिटी दुमका आया था. यूनिवर्सिटी में काम पूरा होने के बाद वह वापस मोटरसाइकिल से अपने घर देवघर जिला के बगदाहा गांव जा रहा था. उसके साथ उसका मित्र हरि पंडित भी मोटरसाइकिल पर बैठा था.

मोटरसाइकिल छिनतई का विरोध करने पर अपराधियों ने चलायी गोलीः इसी दौरान निशिचितपुर गांव के पास दो मोटरसाकिल पर सवार चार अज्ञात अपराधी दोनों युवक को निशिचितपुर पुल के पास ओवरटेक कर रोक कर मोटरसाइकिल छिनतई करने का प्रयास किया. छात्रों के द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने उनपर गोली चला (Student Shot For Opposing Motorcycle Loot) दी. गोली जावेद अंसारी के पैर में जा लगी. जिसके बाद दोनों छात्र मोटरसाइकिल से गिर पड़े. इतने में अपराधी छात्र की मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए. इसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. आसपास के लोगों ने घायल पड़े छात्र को सहारा देकर उठाया और मामले की सूचना जामा थाना की पुलिस को दी.

जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिसः घटना की जानकारी मिलने के बाद जामा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौजूद लोगों से घटना की पूरी जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Injured Youth Taken To Hospital) पहुंचाया. पुलिस घायल छात्र के बयान पर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details