झारखंड

jharkhand

दुमका उपचुनावः सीएम सोरेन पहुंचे दुमका, कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे समीक्षा बैठक

By

Published : Oct 23, 2020, 6:39 PM IST

दुमका विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सीएम हेमंत सोरेन दुमका पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. सीएम शुक्रवार को रात्रि विश्राम दुमका में करेंगे. वहीं शनिवार को वो अपने छोटे भाई बसंत सोरेन की जीत को लेकर चल रहे चुनाव प्रचार अभियान और अन्य तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

cm-hemant-soren-reached-dumka
दुमका पहुंचे सीएम हेमंत

दुमका: झारखंड में दुमका और और बेरमो विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. चुनावी तैयारी को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रांची से दुमका पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. उन्होंने भी सभी को दुर्गापूजा की शुभकामनाएं दी. एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री सीधे खिजुरिया गांव स्थित अपने आवास की ओर रवाना हो गए हैं. सीएम शुक्रवार को रात्रि विश्राम दुमका में करेंगे.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:- बेरमो उपचुनाव: कांग्रेस विधायक ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- पिछले 5 सालों में नहीं हुआ विकास

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शनिवार को अपने छोटे भाई बसंत सोरेन की जीत को लेकर चल रहे चुनाव प्रचार अभियान और अन्य तैयारियों की समीक्षा करेंगे. विधानसभा उपचुनाव को लेकर सीएम का दुमका आगमन महत्वपूर्ण माना जा रहा है. रांची से रवाना होने से पहले उन्होंने कहा था कि चुनावी मौसम है और समय कम है इसलिए चुनावी मैदान देखने जा रहे हैं. चुनाव परिणाम को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कोई सवाल जवाब नहीं है परिणाम बिल्कुल सामने है. सीएम हेमंत को दो दिवसीय दुमका दौरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details