झारखंड

jharkhand

दुमका में पशु तस्करी मामले का भंडाफोड़, 18 गोवंशीय पशु बरामद, दो गिरफ्तार

By

Published : Feb 5, 2022, 2:31 PM IST

दुमका नगर थाना पुलिस ने पशु तस्करी मामले का भंडाफोड़ करते हुए, 18 गोवंशीय पशु बरामद किए हैं. इस मामले में ट्रक के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Animal smuggling case in Dumka
पशु तस्करी मामले का भंडाफोड़

दुमका : गुप्त सूचना के आधार पर दुमका नगर थाना पुलिस ने पशु तस्करी के एक मामले का भंडाफोड़ किया है. नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार के अनुसार वरीय पुलिस पदाधिकारी द्वारा उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि देवघर के रास्ते पश्चिम बंगाल की ओर जा रहे एक ट्रक में गोवंशीय पशु लोड हैं. सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए, पुसारो पुल के पास चेकिंग कराई.

यह भी पढ़ें :मानव तस्कर पन्नालाल महतो समेत दस के खिलाफ ED ने दिया अभियोजन, पांच करोड़ से अधिक का है मामला

जामा थाना क्षेत्र की ओर से जिस नंबर के ट्रक की जानकारी दी गई थी, पुलिस ने उस ट्रक को पकड़ लिया. ट्रक चारों तरफ से ढंका हुआ था, तिरपाल हटाने पर उसमें 18 गोवंशीय पशु लोड थे. पुलिस ने तत्काल सभी मवेशियों को गोशाला को सुपुर्द कर दिया. साथ ही ट्रक के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पूछताछ के क्रम में दोनों ने ट्रक मालिक की जानकारी दी है और यह भी बताया कि एक गिरोह ने उन्हें आश्वस्त किया था कि यह ट्रक कहीं नहीं पकड़ा जाएगा. उनके बयान के आधार पर गिरोह के सदस्य के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details