झारखंड

jharkhand

Dhanbad News: धनबाद स्टेशन पर फुट ओवरब्रिज से युवक ने लगाई छलांग, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 4, 2023, 7:23 AM IST

Updated : Sep 4, 2023, 8:18 AM IST

धनबाद रेलवे स्टेशन पर एक युवक नशे में फुट ओवरब्रिज से कूद गया. इस दौरान हाई टेंशन तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया. उसे इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

Youth jumped from foot overbridge at Dhanbad railway station
Youth jumped from foot overbridge at Dhanbad railway station

देखें वीडियो

धनबादः जिले में एक युव ने फुट ओवरब्रिज से छलांग लगा दी. जिसमें वो जख्मी हो गया. घटना धनबाद रेलवे स्टेशन की है. जहां प्लेटफॉर्म संख्या 5 पर अचानक अफरा तफरी का माहौल बन गया. फुट ओवरब्रिज से एक युवक ने नीचे छलांग लगा दी. युवक हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया. जिससे झटका खाते हुए ट्रेन की बोगी की छत के ऊपर आ गिरा.

ये भी पढ़ेंः Road Accident in Dhanbad: ट्रक और टैंकर की जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत

सूचना मिलने के बाद आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची. प्राथमिक उपचार के बाद युवक को एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में धुत था. वह जीआरपी को गाली गलौज भी कर रहा था. एंबुलेंस में बैठाने के दौरान वह उतरकर भाग जा रहा था. आरपीएफ इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि युवक शराब के नशे में धुत था. अपना नाम भी सही-सही नहीं बता पा रहा था. हालांकि उसने अपना नाम आकाश कुमार दास बताया है. प्लेटफॉर्म संख्या पांच के फुट ओवर ब्रिज से छलांग लगाने के बाद युवक हाई टेंशन की तार की चपेट में आकर सीधे ट्रेन की बोगी की छत पर आ गिरा. जिसके बाद उसे ट्रेन की छत से नीचे उतारा गया. हाई टेंशन तार की चपेट में आने के कारण उसका शरीर बुरी तरह से झुलस चुका था.

प्लेटफॉर्म पर ही जख्मी युवक का प्राथमिक उपचार किया गया. इसके बाद उसे अस्पताल भेजने की कवायद शुरू हुई. लेकिन अस्पताल जाने के लिए भी वह तैयार नहीं था. एंबुलेंस में उसे बैठाने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन वह एंबुलेंस से उतरकर भाग जा रहा था. हालांकि बाद में जीआरपी के जवानों ने उसे जबरन एंबुलेंस में बैठाकर एसएनएमएमसीएच भेजा. उन्होंने बताया कि युवक का इलाज एसएनएमएमसीएच में चल रहा है. युवक की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है.

Last Updated : Sep 4, 2023, 8:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details