झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

खेत के पास नाले में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Youth dead body recovered in Dhanbad. धनबाद में संदेहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद किया गया है. मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 8, 2024, 10:43 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/08-January-2024/jh-dha-07-murder-visbyte-jh10002_08012024192510_0801f_1704722110_23.jpg
Youth Dead Body Recovered

धनबादः शहर के सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर स्थित सोमनगर में एक शख्स का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शव पूरी तरह कीचड़ में लिपटा है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव की पहचान की. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं मृतक के शरीर पर जगह-जगह गंभीर चोट के निशान मिले हैं. मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

मृतक के शरीर पर चोट के मिले हैं निशानः पुलिस ने शव की पहचान सरायढेला थाना क्षेत्र के नूतनडीह निवासी रोहित रवानी (28) के रूप में की है. परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की. मृतक युवक के पिता का नाम विजय रवानी है. वह इलेक्ट्रिक सामान की रिपेयरिंग का काम करता है. इस संबंध में उप मुखिया राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि लोगों ने शव पाए जाने की सूचना दी थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे तो खेत के नाले में शव पड़ा देखा. मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं. इसके बाद उप मुखिया ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोपःउपमुखिया की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जांच पड़ताल के बाद मृतक के परिजनों के बारे में जानकारी हुई. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और शव की शिनाख्त की. परिजनों ने मामले में हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों को कुछ लोगों के ऊपर शक है. परिजनों की निशानदेही पर पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं इस संबंध में सदर थाना के इंस्पेक्टर संतोष गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details