झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप

धनबाद जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र में पेड़ से लटका मिला एक 19 वर्षिय युवक का शव. गांव में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. सुमित का पूरा परिवार रात में खाना खाकर सोने चले गए थे. इसी बीच उसके बड़े भाई की नजर घर के बगान में लगे पेड़ गई, जहां सुमित का शव पेड़ से लटक रहा था. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 25, 2019, 2:02 PM IST

पेड़ से लटका मिला शव

धनबाद: जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र घर के आमटाल गांव में पेड़ से लटका एक 19 वर्षिय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

गांव में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों ने उसके बाद से अपनी अलग-अलग राय देनी शुरू कर दी है. मृतक का नाम सुमित कुमार है. सुमित के पिता ध्रुपद रवानी का कहना है कि सुमित बैंक मोड में एक कपड़ा दुकान में काम करता था. प्रतिदिन वह सुबह काम पर जाता था और रात में लौट कर घर आ जाया करता था, लेकिन बीती रात वह घर पर नहीं लौटा.

सुमित का पूरा परिवार रात में खाना खाकर सोने चले गए थे. इसी बीच उसके बड़े भाई की नजर घर के बगान में पेड़ से लटके शव पर पड़ी. पास जाकर जब उसने देखा तो सुमित का शव लटकते दिख रहा था. सुमित की मोटरसाइकिल घर से कुछ दूरी पर सड़क पर मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details