झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की जताई जा रही आशंका

धनबाद में युवक का शव मिला है. शव पेड़ पर फंदे से लटका पाया गया था. शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर पेड़ से लटका दिया गया. मामले की सूचना मिलते ही निरसा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

By

Published : Apr 27, 2022, 4:31 PM IST

youth body found in dhanbad
youth body found in dhanbad

धनबाद: जिले में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. जंगल की ओर जाने वाले स्थानीय लोगों की नजर शव पर पड़ी. जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना निरसा पुलिस को दी. सूचना मिलते ही निरसा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतरवाया. मृतक की पहचान चयन बाउरी के रूप में हुई है. वह निरसा थाना क्षेत्र के जोराडीह का रहने वाला था. घटना निरसा थाना क्षेत्र के जोराडीह जंगल की है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:पेड़ से लटका मिला छात्र का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मृतक के शरीर के कई हिस्सों पर गहरे जख्म: स्थानीय लोगों ने बताय कि मंगलवार की शाम से चयन बाउरी घर से लापता था. वहीं निरसा पुलिस ने बताया शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला, लेकिन मृतक के शरीर के कई हिस्सों पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं. शव देखकर यह प्रतीत होता है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को पेड़ में लटका दिया और आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details