झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में सेल अधिकारी के घर में चोरी, नकदी समेत लाखों के जेवरात लेकर चंपत हुए चोर

धनबाद के झरिया बंद आवास से ताला तोड़कर लाखों के आभूषण सहित नकदी की चोरी की घटना सामने आई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क किनारे घर होने के बावजूद चोरी की घटना को अंजाम दिया गया, जो पुलिस के लिए चुनौती है.

By

Published : Apr 8, 2019, 3:26 PM IST

धनबाद में सेल अधिकारी के घर में चोरी

धनबाद: झरिया के नुनुडीह में बंद आवास से ताला तोड़कर लाखों के आभूषण सहित नकदी की चोरी की घटना सामने आई है. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

धनबाद में सेल अधिकारी के घर में चोरी

धनबाद के नुनूडीह बस्ती में सेल अधिकारी चंद्रशेखर चौधरी के आवास में बीती रात अपराधियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोर मेन गेट का ताला तोड़कर लाखों के आभूषण सहित नकदी 7000 रुपये लेकर फरार हो गए. जिसकी जानकारी सेल अधिकारी चंद्रशेखर चौधरी ने टेलीफोन के माध्यम से सूचना दिया.

वहीं, मकान मालिक लक्ष्मी पासवान ने बताया कि चंद्रशेखर चौधरी अपनी बेटी के इलाज हेतु वेल्लोर गए हुए हैं. सुबह नौकरानी जब काम करने आई तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है. नौकरानी ने तत्काल मकान मालिक को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही मकान मालिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क किनारे घर होने के बावजूद चोरी की घटना को अंजाम दिया गया, जो पुलिस के लिए चुनौती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details