झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 18, 2019, 11:41 PM IST

ETV Bharat / state

झरिया विधानसभा सीट से सपा का टिकट लेकर पहुंचे विजय यादव, कहा- मजदूरों के मसीहा नहीं माफिया घराने का है यहां सालों से राज

सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय यादव को झरिया विधानसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया है. इसी क्रम में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सपा चाहती है कि झरिया में सुयोग्य और नए लोगों को विकास का अवसर मिले. इसलिए पार्टी ने भरोसा जताते हुए उन्हें झरिया विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है.

झरिया विधानसभा सीट से सपा का टिकट लेकर पहुंचे विजय यादव

धनबाद: सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय यादव को झरिया विधानसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया है. उमीदवार बनाए जाने के बाद उनका सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

देखें पूरी खबर

सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय यादव को झरिया विधानसभा सीट से पार्टी का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद वे झरिया पहुंचे, जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान लोगों के बीच मिठाइयां भी बांटी गई. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि झरिया के लोग विस्थापन का दंश पिछले कई सालों से झेल रहे हैं. मूलभूत सुविधाओं का भी यहां घोर अभाव है.

ये भी पढ़ें-धनवार विधायक राजकुमार यादव ने भरा पर्चा, कहा- भाजपा की सरकार गरीब विरोधी है

यादव ने कहा कि अपने आप को मजदूरों के मसीहा कहे जाने वाले एक ही परिवार के लोगों का झरिया विधानसभा पर एक लंबे अरसे से कब्जा जा रहा है. वे गरीबों के सेवक नहीं, बल्कि यहां के सबसे बड़े माफिया हैं. उन्होंने कहा कि सपा चाहती है कि झरिया में सुयोग्य और नए लोगों को विकास का अवसर मिले. इसलिए पार्टी ने भरोसा जताते हुए उन्हें झरिया विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के भरोसे पर वह खरा उतरने का काम करेंगे, साथ ही झरिया में सालों से चले आ रहे एक ही परिवार की राजनीति को समाप्त करने का भी काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details