झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शहादत को सलाम: स्कूली बच्चों ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को हुए आतंकियों के आत्मघाती हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को धनबाद के स्कूली बच्चों ने शुक्रवार को भावभीनी श्रद्धांजलि दी. बच्चों ने शहीद रणधीर वर्मा की प्रतिमा के नीचे शहीदों की याद में दीया जलाकर उन्हें याद किया.

By

Published : Feb 14, 2020, 10:52 PM IST

School children tribute to soldiers killed in Pulwama attack in dhanbad
डिजाइन इमेज

धनबाद: 14 फरवरी 2019 को कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के आत्मघाती हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को स्कूली बच्चों ने शुक्रवार को भावभीनी श्रद्धांजलि दी. बच्चों ने शहीद रणधीर वर्मा की प्रतिमा के नीचे शहीदों की याद में दीया जलाकर उन्हें याद किया.

देखें पूरी खबर

स्कूली बच्चों की ओर से शहर में शुक्रवार सुबह रैली निकाली गई. रैली शहर के रणधीर वर्मा चौक पहुंची, जहां स्कूली बच्चों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए रणधीर प्रसाद वर्मा की प्रतिमा के नीचे दीप जलाया. बच्चों ने पुलवामा में शहीद हुए सभी 40 भारतीय जवानों को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान बच्चों ने कहा कि आज के दिन को हम काला दिवस के रूप में मनाना चाहिए. साथ ही ऐसी घटना की पुनरावृति ना हो, इसको लेकर केंद्र सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए.

और पढ़ें- ओडिशा के कलाकार ताम्रपत्र और भोजपत्र में बना रहे पेटिंग, प्रेम बांटने और पेड़ों के संरक्षण की कर रहे अपील

बता दें कि पूरा देश आज उन सीआरपीएफ के वीर जवानों को याद कर रहा है, जो 14 फरवरी 2019 को आतंकवादियों के आत्मघाती हमले में कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए थे. इसको लेकर धनबाद के स्कूली बच्चों ने शुक्रवार को शहर के रणधीर वर्मा चौक पर दीया जलाकर सभी वीर जवानों की शहादत को नमन किया और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details