झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबादः सावन के रंग में पड़ा भंग, नदी में डूबने से हुई लड़के की मौत

बाघमारा के कतरास झींझींपहाड़ी में छपुलवा नदी में सावन की आखिरी सोमवारी के दिन 12 वर्षीय रोहित कुमार नदी में नहाने के दौरान डूब गया. ग्रामाणों के काफी खोजबीन के बाद रोहित का शव बरामद किया गया.

By

Published : Aug 12, 2019, 2:33 PM IST

डूबने से मौत

धनबाद/बाघमाराः एक 12वर्षीय लड़के की डूबने से मौत हो गई. लड़के का नाम रोहित कुमार था. वो भगवान शिव की पूजा करने आया था. नदी में नहाने के दौरान यह हादसा हुआ.

देखें पुरी खबर

एक ओर जहां सावन की आंतिम सोमवारी पर भक्त शिव आस्था के सागर में डूबे हुए थे, वहीं दूसरी ओर भोले बाबा पर जलाभिषेक करने आया एक 12 वर्षीय रोहित की नदी में डूबकर मौत हो गई. हादसे से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. काफी मशक्कत के बाद उसका शव बरामद किया जा सका.

क्या है पूरा मामला
कतरास झींझींपहाड़ी में छह पुलवा नदी में सावन की अंतिम सोमवारी के मौके पर 12 वर्षीय रोहित कुमार नदी में नहाने के लिए गया था. पानी की गहराई ज्यादा होने के कारण वह पानी में डूबने लगा. उसने खुद को बचाने की काफी कोशिशें की और हाथ पैर मारे, लेकिन वह खुद को बचा नहीं पाया ओर नदी में डूब गया. रोहित को डूबते हुए एक व्यक्ति ने देखा तो उसने और लोगों को आवाज दी. स्थानीय लोगों ने रोहित की खोजबीन शुरु की. काफी खोजबीन के बाद रोहित का शव मिला. घटना की जानकारी मिलने के बाद रोहित के घर में मातम पसर गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details