झारखंड

jharkhand

व्यवस्था नहीं मिलने पर क्वॉरेंटाइन सेंटर में जमकर हंगामा, होम क्वॉरेंटाइन की मांग

By

Published : May 10, 2020, 11:57 AM IST

डिगवाडीह स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखे गए लोगों ने जमकर हंगामा किया. लोगों ने क्वॉरेंटाइन सेंटर को गंदगी सेंटर बताया. वहीं, लोगों ने प्रशासन से होम क्वॉरेंटाइन की मांग की है.

Ruckus in quarantine center of dhanbad
क्वॉरेंटाइन सेंटर में जमकर हंगामा

धनबाद: झरिया के डिगवाडीह स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखे गए लोगों ने जमकर हंगामा किया. लोगों ने क्वॉरेंटाइन सेंटर को गंदगी सेंटर बताया और कहा कि वहां किसी तरह की सुविधा नहीं दी गई है. लोगों ने आरोप लगाते हुए प्रशासन से होम क्वॉरेंटाइन की मांग की है.

दूसरे राज्यों से लोगों को झारखंड तो लाया जा रहा हैं लेकिन अपने राज्य पंहुचकर भी लोग राहत की सांस नहीं ले पा रहे हैं. क्योंकि ऐसे लोगों को पहले क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है, जहां लोगों को सुविधा नहीं मिल पा रही है.

शुक्रवार को वेल्लोर में फंसे लोगों को स्पेशल ट्रेन के जरिए रांची लाया गया. जिसके बाद लोगों को अपने-अपने जिले में बस से भेजा गया. लगभग 350 लोग धनबाद के भी थे, सभी रात 11 बजे धनबाद पंहुचे. जहां धनबाद सदर अस्पताल जांच के लिए ले जाया गया. इसके बाद सभी को उनके विधानसभा क्षेत्र में क्वॉरेंटाइन के लिए भेज दिया गया.

पढ़ें-झारखंड: कोरोना मरीजों की संख्या हुई 156, तीन की मौत, देश भर में अबतक 1981 की गई जान

इसी क्रम में प्रशासन की ओर से बनाए गए झरिया के डिगवाडीह स्थित कौशल विकास केंद्र में क्वॉरेंटाइन में रखे गए लोग अंदर में हंगामा करने लगे. लोगों का आरोप है कि यहां पूरी गंदगी है, कमरे में धूल जमा है, शौचालय गंदा है और उसका पानी रहने के स्थान पर आ रहा है. धनबाद एसडीएम राज महेश्वरम को इस संबंध में जानकारी देने पर उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद लोगों की समस्या का निदान किया जाएगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details