झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबादः BCCL इंजीनियर को बंधक बनाकर लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

धनबाद में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधियों ने बीसीसीएल के इंजीनियर अर्जुन राम के आवास में घुसकर, परिवार के सभी लोगों को पिस्टल दिखाकर पर बंधक बनाया और अलमीरा और बक्से की चाभी ली और फिर गहने, रुपए लेकर फरार हो गए.

By

Published : Oct 12, 2020, 1:35 PM IST

robbery at home of BCCL engineer in dhanbad
robbery at home of BCCL engineer in dhanbad

धनबाद: जिले में इन दिनों लगातार चोरी, लूट, हत्या के मामले में इजाफा हो रहा है. ताजा मामला जिले के झरिया के जोरापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह 12 नंबर स्थित बीसीसीएल ऑफिसर्स क्वार्टर का है. जहां दस की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने यहां रहने वाले बीसीसीएल के इंजीनियर अर्जुन राम के आवास में घुसकर, परिवार के सभी लोगों को पिस्टल के दम पर बंधक बनाया और अलमीरा और बक्से की चाभी ली और फिर गहने, रुपए लेकर फरार हो गए.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:-झारखंड के दो पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा प्रत्याशियों के लिए बिहार में मांगेंगे वोट, स्टार प्रचारक में शामिल

क्या है मामला

बीसीसीएल के पुटकी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत अर्जुन राम ने बताया कि मुख्य ग्रिल गेट का ताला तोड़कर अपराधी अंदर प्रवेश कर गए. पत्नी और 2 बेटों को पिस्टल के दम पर रूम के अंदर सभी को बंद कर दिया और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद अलमीरा की चाभी मांगी और बारी-बारी से सभी रखे गहने और नगदी समेत ढाई लाख की लूटपाट कर बाहर से दरवाजा बंद कर चलते बने. वहीं मौके पर पहुंचे सिंदरी एसडीपीओ ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही मामले में संलिप्त लोगों को पकड़ा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details