झारखंड

jharkhand

धनबादः कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी का किया पुतला दहन, गैस के बढ़े दामों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Feb 14, 2020, 7:32 PM IST

धनबाद में जिला कांग्रेस कमिटी ने गैस के दामों में वृद्धि के खिलाफ एक पैदल मार्च निकाला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर नारे भी लगाए.

धनबादः कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी का किया पुतला दहन, गैस के बढ़े दामों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन
प्रदर्शन करते कांग्रेसी

धनबाद: केंद्र सरकार की ओर से गैर सब्सिडी वाले घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि को लेकर शुक्रवार को धनबाद जिला कांग्रेस कमिटी की ओर से रैली निकाली गई. इस रैली में केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए गए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें-रांचीः कहीं उपवास तो कहीं तिरंगा रैली निकालकर पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर सपूतों को दी गई श्रद्धांजलि

गैस के बढ़े दामों के खिलाफ प्रदर्शन

बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से बिना सब्सिडी वाले घरेलू गैस सिलेंडर में 150 रुपये की वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने जोरदार विरोध किया और सरकार से इस मूल्य वृद्धि को जल्द वापस लेने की मांग की. गैस सिलेंडर में 150 रुपये की वृद्धि को लेकर प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया. इस दौरान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह ने कहा कि मोदी सरकार की ओर से पहले ही गैस सिलेंडर में वृद्धि कर देती लेकिन दिल्ली चुनाव को लेकर इसे रोक कर रखी थी और चुनाव नतीजे आने के दूसरे दिन ही सिलेंडर में वृद्धि कर दिया गया. उन्होंने कहा कि ये सरकार गरीबों की सरकार नहीं ये पुंजिपतियों की सरकार है और इनका मकसद हैं सिर्फ पुंजिपतियों को लाभ पंहुचाना.

पुतला दहन कार्यक्रम में धनबाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष, जिला कार्यकारी अध्यक्ष इसके बाद काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे. साथ ही मांग किया कि कच्चे ईंधन को जीएसटी में लाया जाए जिससे सभी प्रकार के पेट्रोलियम पदार्थ सस्ता हो सके. कांग्रेसियों ने कहा कि कच्चे तेल के दामों में कमी होने के बावजूद भी लगातार पेट्रोलियम पदार्थ के दाम सरकार बढ़ा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details