झारखंड

jharkhand

VIDEO: धनबाद स्टेशन पर चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया चोर, लोगों ने की जमकर पिटाई

By

Published : Nov 2, 2022, 1:02 PM IST

Updated : Nov 2, 2022, 1:29 PM IST

धनबाद के रेलवे स्टेशन पर यात्रियों ने एक चोर को पर्स और मोबाइल की चोरी के लिए जमकर पीटा (Passengers Beat Thief at Dhanbad Railway Station). घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है.

Passengers beat thief at Dhanbad railway station
Passengers beat thief at Dhanbad railway station

धनबाद: शहर के जंक्शन रेलवे काउंटर पर एक यात्री की पर्स और मोबाइल छीन कर भाग रहे चोर को स्थानीय लोगों ने दौरा कर पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी (Passengers Beat Thief at Dhanbad Railway Station).स्थानीय लोगों ने सदर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस मामले में आगे कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढें:धनबाद रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़, छठ पूजा में घर जाने को लेकर यात्री परेशान

क्या है पूरा मामला: यात्री ने मीडिया को बताया कि वह झरिया से धनबाद जंक्शन पर आरा के लिए ट्रेन पकड़ने पहुंचे थे. जहां उसका मोबाइल और पर्स छीनकर एक चोर भागने लगा. इसके बाद उस यात्रि ने हो हल्ला किया. थोड़ी देर के बाद स्थानीय लोगों ने रेलवे क्वार्टर कॉलोनी से चोर को दौड़ाकर पकड़ लिया. उस चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर रस्सी से पोल में बांधकर पिटाई की. जहां से चोर के पास एक मोबाइल बरामद की गई. जबकि इस चोरी में दो चोरों की संलिप्ता बताई जा रही है.

देखें वीडियो

पुलिस जांच कर रही है:इस मामले में चोर चोरी करने से साफ इंकार कर रहा हैं और एक अपने मित्र का नाम बता रहे हैं कि भोला के चोरी की गई है. भोला काली बस्ती का रहने वाला है. जबकि इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने सदर थाना पुलिस को सूचित किया गया. जहां पर सदर थाना की पुलिस पहुंचकर चोर को अपने कब्जे में लेकर उनको बंधन से मुक्त किया गया और अपने साथ थाना ले गए.

Last Updated : Nov 2, 2022, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details