झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सदानंद झा के शहादत दिवस पर परोसा गया अश्लील डांस, वर्दी वाले भी मजे लेने में रहे मस्त

गोमो रेलवे ग्राउंड में सदानंद झा के शहादत दिवस पर ऑर्केस्ट्रा में बार-बालाओं ने जमकर अश्लील डांस किया गया. इसका गवाह गोमो स्थित हरिहरपुर थाना के प्रभारी अगनु भगत सहित अन्य पुलिसकर्मी भी बने.

By

Published : Mar 18, 2020, 7:05 PM IST

Obscene dance on the martyrdom day of Sadanand Jha
अश्लील डांस

गोमो, धनबाद: गोमो के हरिहरपुर थाना के ठीक पीछे महज एक मीटर की दूरी पर स्थित रेलवे ग्राउंड में बीती रात सदानंद झा मेला समिति ने आर्केस्ट्रा का आयोजन किया. इस दौरान ऑर्केस्ट्रा में बार-बालाओं ने जमकर अश्लील डांस किया, जिसमें जमकर अश्लीलता परोसी गई. इसका गवाह गोमो स्थित हरिहरपुर थाना के प्रभारी अगनु भगत सहित अन्य पुलिसकर्मी भी बने.

देखिए पूरी खबर

रात के करीब 2 बजे तक अश्लीलता की हद पार होते चली गई. जैसे-जैसे रात बीतती गई मर्यादा और भी टूटती चली गई. लोगों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी. हरिहरपुर थाना के पदाधिकारी मंच से नृत्यांगना पर पैसे उड़ाते नजर आए. मंच पर थाना के सभी पदाधिकारी मौजूद थे. गोमो रेलवे ग्राउंड में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सदानंद झा का शहादत दिवस मनाया जा रहा है. दिवस के मौके पर मेले का आयोजन किया गया है, जो 11 मार्च से 22 मार्च तक चलेगा.

ये भी पढ़ें:राज्यसभा उम्मीदवारी पर फुरकान अंसारी ने किया साफ, कहा- दूसरी नहीं बल्कि पहली सीट के लिए था प्रयास

आजसू पार्टी के वरिष्ठ नेता संतोष महतो ने इस कार्यक्रम की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा कहती है कि शहीदों का सम्मान करती है, लेकिन यह कार्यक्रम आखिर कैसा सम्मान है. वहीं, झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष रमेश टूडू ने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी नहीं है. यदि इस कार्यक्रम में अश्लीलता दिखाई गई है तो ऐसा नहीं दिखाया जाना चाहिए. उन्होंने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन समाज के लिए ठीक नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details