झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कपड़े में लिपटा मिला नवजात बच्चा, जांच में जुटी पुलिस

कोयलांचल में बाजार के नजदीक एक नवजात बच्चा कपड़े से लिपटा पाया गया है (Newborn Baby found Wrapped in Cloth in Dhanbad). स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मामला बैंक मोड़ थाना क्षेत्र (Bank Mor Police Station Area Of Dhanbad) का है.

By

Published : Oct 30, 2022, 3:08 PM IST

newborn baby found wrapped in cloth in Dhanbad
newborn baby found wrapped in cloth in Dhanbad

धनबाद:कोयलांचल में एक बार फिर ममता शर्मसार हुई है. धनबाद जिले के बैंक मोड़ इलाके में कपड़े से लिपटा एक नवजात बच्चा पाया गया है (Newborn Baby found Wrapped in Cloth in Dhanbad). लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें:धनबाद में संत थॉमस हॉस्टल बिल्डिंग से गिरकर बच्ची घायल, हालत गंभीर

क्या है पूरा मामला: बैंक मोड़ थाना क्षेत्र (Bank Mor Police Station Area Of Dhanbad) के नया बाजार में गया पुल के पास एक नवजात बच्चे को कपड़ा में लिपटा हुआ पाया गया. महापर्व छठ के पावन मौके पर एक कलयुगी मां-बाप अपने नवजात को सड़क पर छोड़कर चले गए. जिसे देखकर शहरवासियों का कलेजा कांप उठा. हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर मां-बाप की क्या मजबूरी रही होगी कि वह अपने नवजात कलेजे के टुकड़े को यूं ही लावारिस अवस्था में सड़क पर छोड़कर चले गए.

पुलिस जांच में जुटी: रविवार की अहले सुबह बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में नया बाजार के समीप एक अज्ञात नवजात देखा गया. जिसे स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस अपने साथ ले गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि नया बाजार स्थित पेट्रोल पंप के सामने एक दुकान के सामने कपड़े में लिपटा हुआ नवजात देखा गया. जिस के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्चे को अपने साथ ले गई. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details