झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबादः प्रेमजाल में फंसाकर युवती का यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

धनबाद में एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने पहले उसके साथ यौन शोषण किया. बाद में उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर हजारों रुपए लूटे. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Sep 26, 2020, 9:12 PM IST

प्रेम जाल में फंसाकर पहले युवती के साथ किया यौन शोषण
molestation-with-girl-in-dhanbad

धनबाद: फेसबुक के जरिये एक युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर यौन शोषण किया. आरोपी प्रदुम मंडल ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण करता रहा. युवक ने अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे ब्लैकमेल करने लगा. युवक बोकारो के चंदनकियारी स्थित सबरा मोड़ का रहने वाला है, जबकि युवती सुदामडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली है.

जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी

80 से 90 हजार की कर चुका था ठगी

पीड़िता ने अपना अश्लील वीडियो देखकर इज्जत बचाने ख्याल से युवक को कई बार पैसे दिए और वीडियो डिलीट करने को कहा, लेकिन युवक उससे लगातार पैसे वसूलता रहा और पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था. ब्लैकमेल के जरिये युवक ने पीड़िता से लगभग 80 से 90 हजार रुपये की ठगी कर चुका
था.

इस दौरान पीड़िता के घरवालों को पैसे गायब होने का पता चला तो उससे कड़ाई से पूछताछ की गई. इस दौरान पीड़िता ने अपने घरवालों को पूरे मामले की जानकारी दी और अपना वाट्सएप चैट दिखाया. इसके बाद परिजनों के पैर तले जमीन खिसक गई.

ये भी पढ़ें-साहिबगंजः आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई कर उतरवाए कपड़े

जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजनों ने युवक को रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया और युवक उसके जाल में फंस गया. इसके बाद पीड़िता और उसकी मां ने उस युवक की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. परिजनों ने लिखित आवेदन देकर युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details