झारखंड

jharkhand

धनबादः अग्निकांड पर विधायक राज सिन्हा के बिगड़े बोल, प्रशासन के लिए कहे अपशब्द

By

Published : Mar 30, 2021, 6:42 PM IST

Updated : Mar 30, 2021, 6:54 PM IST

धनबाद के सरायढेला में सब्जी मंडी में भीषण आगजनी से नुकसान का विधायक राज सिन्हा ने जायजा लेते प्रभावितों को मदद का आश्वासन दिया. इस दौरान उन्होंने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अवैध तरीके से एलपीजी गैस की रिफलिंग की जा रही थी, जिसके चलते आगजनी की घटना यहां घटी.

अग्निकांड
अग्निकांड

धनबादः सरायढेला के स्टील गेट स्थित सब्जी मंडी में सोमवार की रात भीषण आग लगी थी, जिसमें दो दर्जन से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गईं थीं. मंगलवार को विधायक राज सिन्हा घटना का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पुलिस के ऊपर जमकर भड़ास निकाली.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में सब्जी मार्केट में लगी भीषण आग

पुलिस को विधायक द्वारा अपशब्द भी कहा गया. मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक ने कहा कि जिले के डीसी और सीओ को उनके द्वारा कई बार फोन लगाया गया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव करना मुनासिब नहीं समझा. घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी किसी भी प्रशासनिक अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर जायजा लेना उचित नहीं समझा.

अवैध तरीके से एलपीजी गैस की रिफलिंग

उन्होंने कहा कि अवैध तरीके से एलपीजी गैस की रिफलिंग की जा रही थी, जिसके बाद भीषण आगजनी की घटना यहां घटी है. इसके साथ ही विधायक ने कहा कि यहां झुग्गी झोपड़ियों में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा था. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को मामले की सूचना भी दी जाती थी, लेकिन पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई.

विधायक ने कहा कि पुलिस सिर्फ हेलमेट और मास्क चेकिंग अभियान में जुटी है. विधायक ने कहा कि जिनकी भी दुकान जली हैं, उन लोगों को आपदा राहत के तहत मुआवजा दिलाने के लिए मुख्यमंत्री से मांग करेंगे.

Last Updated : Mar 30, 2021, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details