झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

विधायक ढुल्लू महतो ने 16 कमल दूतों को किया रवाना, बांटी साइकिल और अन्य सामग्री

बाघमारा के बीजेपी कार्यालय में कमल दूतों के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें विधायक ढुल्लू महतों ने 16 कमल दूतों को साइकिल और अन्य सामग्री दी. इसके साथ ही उन्होंने निर्देश दिए कि जनता को पार्टी के द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताना है और उनसे वोट की अपील करनी है.

By

Published : Oct 3, 2019, 12:29 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 10:28 AM IST

ढुल्लू महतो ने 16 कमल दूतों किया रवाना

धनबादः बाघमारा के हाई स्कूल के समीप बीजेपी कार्यालय में कमल दूतों के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में कमल दूतों को साइकिल और अन्य सामग्री का वितरण किया गया. वहीं, ढुल्लू महतो भी कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे.

देखें पूरी खबर

कार्यक्रम के दौरान कमल दूतों को विभिन्न दिशा-निर्देश भी दिए गए. उन्हें निर्देशित किया गया किया वे जनता के बीच पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यों को बताएं. वहीं, विधायक ढुल्लू महतो ने 16 कमल दूतों को साइकिल सहित अन्य सामग्री दी. इसके साथ ही उनको किस प्रकार इसे उपयोग करना है इसके बारे में भी विस्तार से बताया गया.

ये भी पढ़ें- ACB डीएसपी के घर चोरी मामला: नौकरानी का बहनोई गिरफ्तार, 20 लाख की हुई थी चोरी

विधायक ने कमल दूतों को बताया कि राज्य और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुचाना है. सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में लोगों को बताना है. वर्तमान में राज्य की रघुवर सरकार द्वारा झारखंड के विकास के लिए किए गए कार्यों को भी अंकित करना है. डबल इंजन की सरकार होने के लाभ के बारे में भी सभी को जानकारी देना है. विधायक ने कहा कि यह जनता का आशीर्वाद है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने हैं. नरेंद्र मोदी ने देश के गौरव को बढ़ाने का काम किया है. उन्होंने हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया. इसके साथ ही विश्व पटल पर आज भारत का नाम रौशन हुआ है तो यह प्रधानमंत्री की मेहनत के कारण ही है. राज्य की रघुवर दास की सरकार ने 6 सालों में झारखंड को विकास की नई ऊंचाई दी हैं. विकास के कार्य से झारखंड के नाम हुआ है. राज्य के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुचाने का काम रघुवर सरकार द्वारा किया गया है.

Last Updated : Oct 5, 2019, 10:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details