झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 29, 2020, 1:39 PM IST

ETV Bharat / state

विक्षिप्त व्यक्ति ने बाजार किया हंगामा, रिनपास से दवाइयां नहीं मिलने पर स्थिति बिगड़ी

धनबाद में मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने झरिया बाजार में जमकर उत्पात मचाया. कई वाहनों के शीशे तोड़ डाले. लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. पुलिस के आने के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से एक स्थान पर व्यक्ति को बांधकर रखा गया.

Mentally insane person
मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति का हंगामा

धनबाद: मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने धनबाद के झरिया बाजार में जमकर उत्पात मचाया. कई वाहनों के शीशे तोड़ डाले. लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. पुलिस के आने के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से एक स्थान पर विक्षिप्त व्यक्ति को बांधकर रखा गया. जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति का हंगामा

झरिया के डाल पट्टी में अचानक अफरा-तफरी मच गई. अचानक एक हट्ठाकट्ठा व्यक्ति लोगों से मारपीट करने लगा और बाजार में जमकर उत्पात मचाया. सड़क पर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले. फिर एक मालवाहक में बैठा और चिल्ला-चिल्लाकर शीशा तोड़ने लगा. किसी तरह लोगों ने गाड़ी से उसे बाहर निकाला. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर इकट्ठा भीड़ को हटाया और कड़ी मशक्कत के बाद व्यक्ति काबू को काबू किया गया. इसके बाद रस्सी के सहारे उसे एक स्थान पर बांध दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति का नाम भगवती अग्रवाल बताया जाता है. जिसका इलाज रांची के रिनपास से चल रहा था. रिनपास से इन्हें नियमित दवाइयां खिलाई जाती थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण इस व्यक्ति की दवाइयां रांची से नहीं लाई जा सकी. जिस कारण इनकी मानसिक स्थित पहले और भी बिगड़ गई. पास निर्गत के लिए झरिया सीओ को आवेदन दिया गया है. लेकिन रांची में हॉटस्पॉट एरिया घोषित होने के कारण पास नहीं मिल सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details