झारखंड

jharkhand

धनबाद में पत्नी और मासूम बेटी की हत्या के बाद युवक ने खुद को लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 25, 2020, 12:02 AM IST

Updated : May 25, 2020, 10:41 AM IST

धनबाद में झरिया के जोरापोखर थाना क्षेत्र के बरारी एक नंबर स्थित एक बंद पड़े घर में पति, पत्नी और 13 माह की मासूम बच्ची का शव मिला है. पत्नी और बच्चे का शव खून से लथपथ थे, जबकि पति का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ पाया गया है. घर से आ रही दुर्गंध के बाद स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

Man hangs himself after killing wife and daughter in Dhanbad
Man hangs himself after killing wife and daughter in Dhanbad

धनबाद: जिले में बरारी एक नंबर में 30 वर्षीय फल विक्रेता शहादत इराकी के घर से दुर्गंध आने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. घर का दरवाजा खोलने पर देखा कि शहादत की पत्नी अफसाना और 13 माह की बेटी खटिया पर खून से लथपथ पड़ी है. इसके साथ ही बरामदे पर प्लास्टिक की रस्सी के सहारे लोहे की एंगल से शहादत का शव लटका हुआ था. अफसाना के भाई कहना है कि अक्सर पति पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ करता था. हाल ही में शहादत पत्नी को लेकर अपने घर पहुंचा था.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें: एम्स के मेडिसिन विभाग के पूर्व एचओडी प्रो. पांडे की कोरोना से मौत

वहीं, सिंदरी एसडीपीओ अजीत कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला पत्नी और बच्ची की हत्या के बाद खुद को फांसी लगाए जाने का प्रतीत होता है. आगे अनुसंधान के बाद ही पूरा मामला साफ हो सकेगा. अफसाना के पिता मोमिन अंसारी का कहना है कि शहादत और अफसाना ने 2 वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था. शहादत टेंपो चलाता था. लॉकडाउन के कारण उसने फल बेचने का काम शुरू किया था. दोनों के बीच रिश्ते दिन प्रतिदिन बिगड़ते जा रहे थे. उन्होंने बताया कि 1 सप्ताह पहले ही शहादत उसे लेकर घर पहुंचा था. तीनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. जोरापोखर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है.

Last Updated : May 25, 2020, 10:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details