झारखंड

jharkhand

धनबाद: मोहर्रम का झंडा लगाने के दौरान हुआ हादसा, करंट लगने से एक की मौत

By

Published : Aug 30, 2020, 10:15 AM IST

धनबाद में मोहर्रम का झंडा लगा रहे एक युवक की बिजली की तार के चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

man died due to electric current
करंट लगने से युवक की मौत

धनबादःजिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव में मोहर्रम के ठीक पहले ही मातम पसर गया है. दरअसल, मोहर्रम का झंडा लगाने के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग झुलस गए. घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

देखें पूरी खबर
करंट लगने से एक की मौतबताया जा रहा है कि शनिवार को कुर्बान नाम का व्यक्ति मोहर्रम का झंडा लगा रहा था. झंडा लोहे की पाइप में लगा हुआ था. झंडा लगाने के दौरान लोहे के पाइप ऊपर दौड़ रही बिजली की तार के चपेट में आ गया. जिसके कारण कुर्बान बेहोश होकर गिर गया, जबकि उसके साथ सहयोग कर रहे दो अन्य लोग भी उसके संपर्क में आने से बुरी तरह झुलस गए. कुर्बान की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. वहीं, घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-साक्षी के बहाने भाजपा पर जेएमएम ने साधा निशाना, विधायक ने सीएम नीतीश पर भी बोला हमला

स्थानीय लोगों ने लगाया बिजली विभाग पर आरोप
वहीं, इस मामले में स्थानीय लोग बिजली विभाग की लापरवाही की बात कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण ही यह हादसा हुआ है. हालांकि यह जांच का विषय है कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details