झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Crime: शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण, थाने में मामला दर्ज

धनबाद में शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला सामने आया है. घटना गोविंदपुर की है. एक युवती की शिकायत के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 18, 2021, 10:07 PM IST

sexual abuse on the pretext of marriage
शादी का झांसा देकर यौन शोषण

धनबाद: कोयलांचल में शादी का झांसा देकर यौन शोषण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस प्रकार की घटना आए दिन लगातार जिले में देखी जा रहीं हैं. ताजा मामला जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र का है यहां पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप एक युवक पर लगाया है.

ये भी पढ़ें- धनबादः पत्नी पर लगा पति के अपहरण का आरोप, दारोगा भी शामिल

पांच साल से चल रहा था प्रेम संबंध

खबर के मुताबिक आरोपी युवक और युवती के बीच पिछले पांच साल से प्रेम संबंध चल रहा था और युवक शादी के नाम पर उसे लगातार झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा था. लड़की के लगातार शादी करने के दबाव के बाद आरोपी युवक ने शादी से इंकार कर दिया. जिसके बाद लड़की ने गोविंदपुर थाने में आवेदन देकर पुलिस से न्याय की मांग की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए युवती की मेडिकल जांच कराई गई.

देखें पूरी खबर

जांच में जुटी पुलिस

वहीं इस पूरे मामले में गोविंदपुर थाने के एसआई नीतीश अश्विनी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के बाद शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला सामने आया है. लड़की की मेडिकल जांच करवा ली गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-धनबादः दुकान खुलवाने के नाम पर युवती का यौन शोषण, मामला दर्ज

पहले भी आ चुके हैं मामले

गोविंदपुर से पहले अप्रैल में सदर थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें झाडूडीह निवासी और पुष्पांजलि डेकोरेटर्स के मालिक सुट्टे मालाकार पर 5 साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही युवती ने सामूहिक विवाह में जबरन शादी कराने का आरोप भी लगाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details