झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 20, 2019, 9:15 PM IST

ETV Bharat / state

धनबाद में दो सभा का आयोजन करेगा जदयू, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने कहा- किसी से नहीं होगा गठबंधन

झारखंड विधानसभा चुनाव जल्द ही दस्तक देने वाला है. इसे देखते हुए आगामी 22 अक्टूबर को जदयू धनबाद जिले के सिंदरी विधानसभा क्षेत्र के गोविंदपुर और टुंडी विधानसभा क्षेत्र के तोपचांची में सभा का आयोजन करने जा रही है.

धनबाद में बैठक का आयोजन

धनबाद:झारखंड में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना कुछ ही दिनों में जारी होने वाली है. अगले 1 महीने में झारखंड का चुनाव होना लगभग तय माना जा रहा है. ऐसे में सभी पार्टी के नेता तैयारियों में जुट गए हैं. इसी कड़ी में आगामी 22 अक्टूबर को जदयू भी धनबाद जिले में दो सभा का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें बिहार सरकार के मंत्री सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे. यह दो सभा सिंदरी विधानसभा क्षेत्र के गोविंदपुर और टुंडी विधानसभा क्षेत्र के तोपचांची में होगी.

देखें पूरी खबर


जदयू नहीं करेगी गठबंधन
जदयू के 22 अक्टूबर के आगामी सभा को लेकर रविवार को जदयू के युवा मोर्चा के बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में जिलाध्यक्ष सुनीत वर्मा ने बताया कि 22 अक्टूबर को होने वाली सभा को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और इस बार जदयू पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव में जाने वाला है. उन्होंने बताया कि जदयू खुशी से कोई गठबंधन नहीं करेगा और सभी 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा.

ये भी पढ़ें: RJD की जन आक्रोश रैली, तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा करेंगे हेमंत सोरेन और रामेश्वर उरांव


ये नेता रहेंगे मौजूद
बैठक में युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने कहा की कार्यक्रम में झारखंड प्रदेश अध्यक्ष सलखान मुर्मू, बिहार सरकार के मंत्री और झारखंड प्रभारी रामसेवक सिंह, राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह, सह प्रभारी अरुण कुमार सिंह सहित कई बड़े दिग्गज नेता शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details