झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Road Accident In Dhanbad: सड़क हादसा में पति पत्नी की मौत, लोगों ने गोविंदपुर साहिबगंज हाइवे किया जाम

धनबाद में सड़क हादसा हुआ है. जिसमें पति पत्नी की मौत हो गयी है. इसके विरोध में आक्रोशित लोगों ने गोविंदपुर साहिबगंज हाइवे जाम कर दिया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया और हाइवे पर आवागमन सुचारू करवाया.

By

Published : Jan 29, 2022, 7:19 PM IST

Updated : Jan 29, 2022, 8:12 PM IST

husband-wife-died-in-road-accident-in-dhanbad
धनबाद में सड़क हादसा

धनबाद: जिला के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र में शनिवार को पोखरिया में सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत हो गयी. पति और पत्नी की मौत के विरोध में आक्रोशित लोगों ने गोविंदपुर साहिबगंज हाइवे जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने काफी मशक्कत के बाद भीड़ को नियंत्रित किया और आवागमन को सुचारू कराया.

इसे भी पढ़ें- Road Accident in Hazaribag: हजारीबाग में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

धनबाद में सड़क हादसा में पति पत्नी की मौत हो गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्कूटी संख्या JH 10 BU 2588 पर सवार पति पत्नी अपने घर निरसा से चिरूडीह जामताड़ा शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. एक अन्य बाइक पर उनका पुत्र और पुत्र का दोस्त साथ चल रहा था. पोखरिया के पास अचानक पीछे से आ रही बालू ट्रक ने पति पत्नी को कुचल दिया. ये हादसा स्कूटी को ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ. इस घटना के बाद ड्राइवर कुछ दूर आगे जाकर ट्रक छोड़कर भाग गया.

जानकारी देते पूर्वी टुंडी सीओ

हादसे के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. ट्रक से कुचले जाने के कारण पति बहरूद्दीन अंसारी (उम्र 60 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि उनकी पत्नी भी गंभीर से घायल हो गयी. ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजने के लिए 108 एंबुलेंस की व्यवस्था की और घटना की सूचना पूर्वी टुंडी पुलिस को भी दी गयी. मौके पर पहुंची पूर्वी टुंडी पुलिस ने घायल महिला और उसके पति के शव को एंबुलेंस से एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा, जहां रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया.

आक्रोशित लोगों को समझाती पुलिस

सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत की सूचना पाकर मृतक के परिजन जामताड़ा से पोखरिया पहुंचे और घटनास्थल पर सड़क जाम करते हुए जब्त ट्रक को थाना ले जाने से रोक दिया. साथ ही बिना समझौते के घटनास्थल से शव उठाए जाने पर हंगामा करने लगे. हंगामे की सूचना पाकर पूर्वी टुंडी थाना प्रभारी कुलदीप राज टोप्पो और सीओ राकेश भूषण सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर 5 घंटे के बाद सड़क जाम खत्म करवाया.

Last Updated : Jan 29, 2022, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details