झारखंड

jharkhand

धनबाद में पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार का जोरदार स्वागत, उपचुनाव में जीत का किया दावा

By

Published : Oct 11, 2020, 7:04 AM IST

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार धनबाद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

धनबाद पहुंचे कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय
former-state-president-of-congress-dr-ajay-kumar-reached-dhanbad

धनबाद: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार जिले के धैया पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस नेता रणविजय सिंह के आवास पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. मौके पर डॉ. अजय कुमार ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर प्रहार किया.

देखें पूरी खबर
कांग्रेस का स्टैंड साफ

डॉ. अजय ने कहा कि मोदी जी को देश की जनता चार साल और बर्दाश्त कर ले. इसके बाद सिर्फ विज्ञापन की तरह ही उन्हें खोजना पड़ेगा. उन्होंने किसान कानून को लेकर कहा कि कांग्रेस का स्टैंड बिलकुल साफ है. जब तक किसान को उनका हक और अधिकार नहीं मिल जाता और इस काला बिल को वापस नहीं लिया जाता, तब तक कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें-IPL में सट्टा लगाते 6 सट्टेबाज गिरफ्तार, नगद बरामद

जीत का दावा

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक ओर मोदी जी कोरोना काल की दुहाई देते है और दूसरी ओर अपने लिए आठ हजार चार सौ करोड़ की प्लेन खरीद कर अपनी शौक मिटाने में जुटे हैं. अगर इस पैसे को देश के जवानों पर खर्च कर दिया जाए तो लगभग 60 लाख जवानों को गर्म कपड़े, जूते और आधुनिक हथियार मिल जाएंगे. झारखंड में बेरमो और दुमका में होने वाले उपचुनाव पर उन्होंने महागठबंधन की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा है कि उपचुनाव में दोनों ही विधानसभा सीटों पर गठबंधन मजबूत स्थिति में है, इसलिए महागठबंधन की जीत ही होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details